For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सड़क के बीचोंबीच आशिकी दिखाना प्रेमी जोड़े को पड़ा भारी...वीडियो देखकर लोग बोले दूसरा 'कबीर सिंह'

01:15 PM Jan 18, 2023 IST | Jyoti sharma
सड़क के बीचोंबीच आशिकी दिखाना प्रेमी जोड़े को पड़ा भारी   वीडियो देखकर लोग बोले दूसरा  कबीर सिंह

लखनऊ के हजरतगंज में सड़कों के बीचोंबीच आशिकी दिखाना एक प्रेमी युगल को भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने के लिए मामला दर्ज किया। इसके साथ ही युवक से स्कूटी भी बरामद भी कर ली है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप भी यह वीडियो देखिए।

Advertisement

पूरा मामला लखनऊ के हजरतगंज का है। यहां सड़क पर देर शाम स्कूटी पर सवार एक युवक और युवती नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती लड़के के आगे घूम कर उसकी गोद में बैठी हुई है और लड़के को गले लगाकर बैठी हुई है। यही नहीं लड़की युवक को किस भी करती नजर आ रही है। ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर इस तरह की हरकत कई लोगों को नागवार गुजरी। उन्होंने इसका वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को भेज दिया।

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन और सार्वजनिक क्षेत्र पर फैलाई अश्लीलता

वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत स्कूटी को पकड़ लिया। पुलिस ने युवक और युवती पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन और सार्वजनिक क्षेत्र पर अश्लीलता फैलाने को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ उनकी स्कूटी भी जब्त कर ली है। दरअसल ट्रैफिक नियमों के अनुसार अगर किसी दोपहिया वाहन पर दो सवारी बैठती हैं तो दोनों को हेलमेट पहनना होता है और दूसरी सवारी को पीछे ही बैठना होता है।

.