For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में नाबालिग लड़की से सहेली ने बनाए समलैंगिक संबंध, अपने दोस्त से कराया रेप

01:19 PM Jan 05, 2023 IST | Jyoti sharma
जयपुर में नाबालिग लड़की से सहेली ने बनाए समलैंगिक संबंध  अपने दोस्त से कराया रेप

जयपुर के चांदपोल इलाके से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ उसकी सहेली ने ही संबंध बनाए यही नहीं अपने दोस्त से भी पीड़िता का रेप कराया। आरोपी युवक-युवती ने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उससे लाखों रुपए ऐंठ लिए।

Advertisement

5 साल पहले का है मामला

दरअसल पूरा करीब 5 साल पहले का है। लेकिन अब इसकी रिपोर्ट लिखाई गई है। यहां के चांदपोल बाजार इलाके की रहने वाली 20 साल की पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज कराया कि। साल 2018 में उनकी बेटी ने एक कॉलेज में एडमिशन लिया था। तब उसकी उम्र 16 साल की थी। बेटी की उसकी क्लास में पढ़ने वाली लड़के साथ दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे बेटी के साथ वह लड़की नजदीकियां बढ़ानी लगी। फिर उसने बेटी के साथ समलैंगिक संबंध बनाए। यही नहीं कॉलेज में ही पढ़ने वाले एक दोस्त से पीड़िता का रेप भी कराया।

अश्लील फोटो-वीडियो दिखाकर अब तक 2 लाख रुपए लूटे

बेटी ने बताया कि उसने डर की वजह से यह बात परिजनों को नहीं बताई। लेकिन वारदात के बाद से अब तक इतने सालों में आरोपी करीब 2 लाख रुपए ऐंठ चुके हैं। आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने औऱ उसके परिजनों के पास भेजने की धमकी देकर रुपयों की मांग की थी। पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

.