होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Crime News: बालोतरा में दिनदहाड़े नकाबपोश व्यक्ति ने दुकानदार की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

01:41 PM Oct 03, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Crime News: राजस्थान के बालोतरा में एक नकाबपोश व्यक्ति ने दिनदहाड़े दुकानदार की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर आए बदमाश ने दुकानदार की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया जिससे कि दुकानदार गंभीर घायल हो गया, मौके पर मौजूद लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर दुकानदार ने अंतिम सांस ली.

पुष्पलाल जैन के रूप में हुई मृतक की पहचान

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम पुष्पलाल जैन (60 वर्षीय) बताया जा रहा है जो की किरण की दुकान चलता था. बुधवार को पुष्पराज अपनी दुकान पर बैठे थे इस दौरान बाइक सवार एक लाख का पोस्ट बदमाश उसकी दुकान में कुछ कर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हमला किया जिससे कि पुष्प लाल गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पादरू सीएचसी में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना पर मौजूद लोगों ने बताई आंखों देखी

घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लाल रंग की बाइक पर एक नकाबपोश युवक दुकान में घुसा और पुष्पलाल जैन पर हमला बोल दिया. आसपास के लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही आरोपी बाइक से भाग निकला. आरोपी ने कुल्हाड़ी के वार से उनकी गर्दन कट दी थी. सीने और सिर पर भी कई वार किए गए थे. समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंची तो ऑटो से घायल दुकानदार को सीएचसी ले जाया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस कर रही संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने जैन को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद बाजार बंद कर दिया गया. पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा ने कहा, ‘‘आरोपी का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की जा रही है। घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. और उससे पूछताछ कर रही है. और मुख्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Article