होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शादी के बाद अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया ब्लैकमेल, तंग आकर महिला तीसरी मंजिल से कूदी

02:48 PM Jul 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने वाली पीड़िता ने पहले जहर खाया। इसके बाद अपने घर की तीसरी मंजिल से कूद गई। वहीं, जैसे ही लड़की के परिजनों ने तेज धमाके की आवाज सुनी तो उठकर घर के बाहर आए। यहां रेप पीड़िता तड़प रही थी। परिजन उसे जेएलएन हॉस्पिटल लेकर आए, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर है। फिलहाल, पीड़िता का जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पीड़िता की बहन ने बताया कि उसकी बहन को ब्लैकमेल करके पड़ोस में किराए से रहने वाले आरोपी सुनील ने पहले शादी कर ली। उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो वीडियो भी बना लिए। अब आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। जिसकी रिपोर्ट भी क्लॉक टावर थाना पुलिस को दी गई थी।

पीड़िता की बड़ी बहन का आरोप है कि आरोपी सुनील पिछले कई दिनों से मेरी बहन के फर्जी शादी वाले फोटो शेयर कर लिखा कि ये मेरी पत्नी है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था और इसी बात से मेरी छोटी बहन परेशान हो रही थी। इसे लेकर मंगलवार रात को क्लॉक टावर थाने में रेप का मामला भी दर्ज करवाया था। लेकिन, इसके बाद भी आरोपी परेशान कर रहा था।

पीड़िता की बहन ने पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस ने इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने की बात भी उन्हें कही थी। जिससे पीड़िता तनाव में आ गई और उसने पहले विषाक्त गटका और बाद में तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। परिजन को जानकारी मिलते ही उसे जेएलएन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़िता की बहन ने कहा कि आरोपी सुनील की मां और चाची जेएलएन अस्पताल भी पहुंची, जहां उन्होंने उसके परिजन के साथ झगड़ा करते हुए हंगामा भी खड़ा कर दिया। इस पर जेएलएन हॉस्पिटल की चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा और मामला शांत करवाया। पीड़िता की बहन ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की पुलिस से गुहार लगाई है।

पीड़िता की बहन बोली, आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल

वहीं अजमेर दक्षिण के सीओ सुनील सिहाग ने बताया कि पीड़िता की ओर से दी रिपोर्ट दी गई है। पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि आरोपी ने 2021 के बाद उनके पास का मकान छोड़ कहीं और जाकर रहने लगा। लेकिन, इसके बाद भी वह बहन को बार-बार प्रताड़ित कर रहा था। इसमें बताया कि युवती (22) फर्स्ट ईयर की छात्रा है। उनके पड़ोस में सुनील नाम का व्यक्ति रहता था। एक ही समाज का होने की वजह से दोनों की जान-पहचान हो गई। इसके बाद से आरोपी सुनील का युवती के घर आना-जाना लगा रहता था। इस बीच दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और बात करने लगे।

युवती के सगाई होने पर आरोपी ने धमकाया...

साल 2021 में आरोपी पड़ोसी ने रेप किया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी युवक अश्लील फोटो और वीडियो से ब्लैकमेल कर साल 2022 में पुष्कर की एक होटल में ले गया और वहां भी बेहोशी की हालत में रेप किया। इस बीच मई 2022 में जब पीड़िता की सगाई हुई तो ये बात आरोपी को पता चल गई। उसने युवती को उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर खाली कागजों पर साइन करा दिया और शादी के फर्जी फोटोग्राफ क्लिक करवा इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Next Article