होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ट्रक में हिडन बॉक्स बनाकर ले जाई जा रही 25 लाख की इम्पोर्टेंट अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

12:48 PM Apr 30, 2023 IST | Supriya Sarkaar

अजमेर। मांगलियावास थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार देर रात 25 लाख रूपए कीमत की इम्पोर्टेंट शराब की 90 पेटियां जब्त की है। वहीं जोधपुर के सूरसागर निवासी चालक को गिरफ्तार किया है। इसको लेकर मांगलियावास थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि इम्पोर्टेंट शराब की तस्करी की जा रही है। 

सूचना मिलने पर उन्होंने नाकाबंदी लगाकर वाहनों की चैकिंग की। इसी दौरान पाली नम्बर का एक ट्रक आया। चालक ने ट्रक खाली होने की बात कही लेकिन उसकी बातचीत से उन्हें संदेह हुआ। ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें एक हिडन बॉक्स बना हुआ नजर आया। जब हिडन बॉक्स को खोला तो उसमें 90 पेटी इम्पोर्टेंट अंग्रेजी शराब की मिली। जिसकी अनुमानित कीमत 25 लाख रूपए है। 

चालक से इस शराब का परमिट और लाईसेंस मांगा तो उसने इनकार कर दिया। थानाधिकारी ताडा ने कहा कि ट्रक को जब्त कर थाने ले जाया गया जबकि चालक सूरसागर निवासी जाकिर खान को भी हिरासत में लिया गया। थाने पर जब चालक से पूछताछ की गई तो चालक ने कहा कि उसे जयपुर से ट्रक दिया गया था और जोधपुर बाईपास पहुंचने की बात हुई थी। अब मुख्य तस्कर की तलाश में पुलिस जुट गई है।

( नवीन वैष्णव अजमेर)

(Also Read- आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 महिलाओं समेत 5 की मौत)

Next Article