होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अवैध देशी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, नाकाबंदी के दौरान पिकअप और कार को पकड़ा

07:38 PM Jun 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal

भीलवाड़ा। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए राजस्थान पुलिस अलर्ट है। इसके बावजूद अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। नाकाबंदी करने वाली टीम आए दिन तस्करों पर कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ जब्त कर रही है। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध देशी शराब का जखीरा पकड़ा है। भीलवाड़ा पुलिस ने नाकाबंदी कर भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों तस्कर दो गाड़ियों में सवार थे। अब तीनों से पूछताछ की जा रही है।

गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि रविवार रात थाने को कांस्टेबल निरंजन कुमार को मुखबिर से अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने कबीर खेड़ा के पास नाकाबंदी लगा दी थी। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक कार और पिकअप गाड़ी को रुकवाकर जांच की। जांच में दोनों गाड़ियों में शराब के कार्टन भरे हुए थे।

पुलिस ने दोनों गाड़ियों से 180 कार्टन अवैध देशी शराब बरामद की है। जब्त की गई देशी शराब की कीमत करीब 5 लाख रुपए है। पुलिस ने गाड़ी में सवार जामोली निवासी गोपाल सिंह पुत्र तेज सिंह, पंडेर बिहाड़ा निवासी रवि कहार पुत्र गणपतलाल कहार और सुनील पुत्र परमेश्वर सुवालका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों से 180 कार्टन अवैध देशी शराब बरामद की है। यह शराब तीनों कहा से लेकर आए और कहा सप्लाई करने वाले थे इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट- जयेश पारीक)

Next Article