For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आपको भी दिखना है अगर पार्टी में क्लासी तो ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन

05:59 PM Mar 18, 2023 IST | Prasidhi
आपको भी दिखना है अगर पार्टी में क्लासी तो ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन

आज के बदलते फैशन ट्रेंड में हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग और क्लासी दिखे। लोग फैशनेबल दिखने के लिए न जाने कितने ही पैसे खर्च देते हैं। लेकिन इतने पैसे खर्च करने के बाद भी कई बार ऐसा होता है कि, कॉम्बिनेशन सही नहीं बैठ पाता। इसके चलते उनकी मेहनत और पैसा दोनों बर्बाद हो जाते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे कलर कॉम्बिनेशन जो न सिर्फ बाजार में आसानी से मिल जाएंगे बल्कि इसे पहनने के बाद आप क्लासी भी दिखेंगे।

Advertisement

एवरग्रीन है ब्लैक और गोल्डन

अगर आपको कोई भी कॉम्बिनेशन समझ नहीं आ रहा है तो सबसे बेसिक और एवरग्रीन कॉम्बिनेशन उठा लें जो है, ब्लैक और गोल्डन। इसे पहन कर हर कोई बोल्ड से लेकर खूबसूरत दिख सकता है। चाहे आप गाउन पहनें या फिर साड़ी, ब्लैक और गोल्डन रंग हर आउटफिट में फिट हो जाता है।

बरगंड़ी रंग है हर उम्र के लिए परफेक्ट

बरगंडी रंग एक ऐसा रंग है जो किसी भी उम्र पर जचता है। ये रंग दिखने में काफी क्लासी लगता है। साथ ही ये किसा भी पार्टी में सुंदर लगता है।

एमरल्ड ग्रीन और आइवरी देगा आपको रॉयल लुक

एमरल्ड ग्रीन और आइवरी का कॉम्बिनेशन इन दिनों काफी चलन में है। इसके पीछे की वजह है कि आइवरी कलर प्यूरिटी और एलिगेंस का प्रतीक है। इसके साथ ही ग्रीन रंग की ज्वेलरी आपके लुक को लग्जरी टच देती है।

नेवी ब्लू और कॉपर का कॉम्बिनेशन

इस कॉम्बिनेशन के आउटफिट आप किसी भी कार्यक्रम में पहन सकती हैं। नेवी ब्लू को वार्म कलर कहा जाता है, वहीं कैमल एक न्यूट्रल रंग है। इसलिए दोनों एक साथ बड़े अच्छे लगते हैं।

.