For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अगर आप भी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसा फिगर चाहते हैं तो रोज करे ये एक्सरसाइज

06:16 PM May 21, 2023 IST | Prasidhi
अगर आप भी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसा फिगर चाहते हैं तो रोज करे ये एक्सरसाइज

हम जब भी किसी भी एक्टर या एक्ट्रेसेस को अपनी स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें देखकर केवल एक ही ख्याल आता है। काश हमारी बॉडी भी बिल्कुल ऐसी होती। लेकिन उनके जैसा फिगर पाना हमें लिए काफी मुश्किल लगता है। स्टार्स के हेवी वर्कआउट वीडियोज देख हमें ऐसा लगता है कि, ये हमारे लिए काफी मुश्किल है। लेकिन आज आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे वर्कआउट जो आपको लिए करना होगा बेहद आसान और देगा आपको बिल्कुल स्टार्स जैसा फिगर।

Advertisement

योगा

योगा एक ऐसी चीज है जिसे हर कोई कर सकता है। ये आपकी सेहत के लिे हर तरह से अच्छा है। शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा तक फिट रहने के लिए एक्ट्रेसेस डेली रूटीन में योगा जरूर करती है। एक्ट्रेस के मुताबिक आपको फिट रहने के लिए घंटों योगा करने की जरूरत नहीं है। सिर्फ 10 मिनट भी योग किया जाए तो रिजल्ट आपको मिल सकता।

स्विमिंग

अगर आप भी एक्ट्रेस जैसी फिट बॉडी चाहते हैं तो अपने रूटीन में स्विमिंग को अपनाएं। सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर दीपिका पादुकोण तक अपने रूटिन में स्विमिंग को जरूर शामिल करती हैं।

बॉक्सिंग

अपने रूटीन में बॉक्सिंग को जरूर शामिल करें। मुक्केबाजी के दौरान आपकी पूरी बॉडी मेहनत करती है। इस वजह से कैलरी बर्न होने के साथ मांसपेशियों को मजबूती मिलती है और बॉडी टोन होने लगती है।

.