For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इस बार हार गई तो मेरे जीवन का…इतना कहते ही फूट-फूटकर रोने लगीं कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा

टिकट मिलने के बाद से अर्चना शर्मा लगातार जनसंपर्क में जुटी हुई है। लेकिन, मंगलवार को कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान वो फूट-फूटकर रोने लगी।
11:07 AM Oct 25, 2023 IST | Anil Prajapat
इस बार हार गई तो मेरे जीवन का…इतना कहते ही फूट फूटकर रोने लगीं कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा
Archana Sharma

Rajasthan Election 2023 : जयपुर। कांग्रेस ने एक बार फिर अर्चना शर्मा (Archana Sharma) पर दांव खेला है और उन्हें जयपुर के मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतार है। ऐसे में कांग्रेस की अर्चना शर्मा और बीजेपी के कद्दावर नेता कालीचरण सराफ के बीच एक बार फिर रोचक मुकाबला देखने को मिले है। टिकट मिलने के बाद से अर्चना शर्मा लगातार जनसंपर्क में जुटी हुई है। लेकिन, मंगलवार को कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान वो फूट-फूटकर रोने लगी।

Advertisement

मालवीय नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा मंगलवार को कार्यकर्ताओं से चुनाव जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार हार गई तो मेरे जीवन का…इतना कहते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगी। इस वाकये का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि उनकी छोटी बहन पिछला दो चुनाव हार चुकी है और उन्हें ये चुनाव जीतना ही होगा। अगर वो इस बार चुनाव हार जाती हैं तो ये उनका अंतिम चुनाव होगा। इतना कहने के साथ ही अर्चना शर्मा कार्यकर्ताओं के सामने रोकने लगी।

टिकट मिलने के बाद से ही विरोध के सुर

बता दें कि अर्चना शर्मा को टिकट मिलने से विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा इतने खफा हुए की इस्तीफा ही दे दिया। ऐसे में यह तो साफ है कि पार्टी के बीच पनप रहे असंतोष के चलते अर्चना शर्मा की राह आसान नहीं है। वहीं, महेश शर्मा सहित अन्य नेताओं से भी यही अपील कर रही है कि इस बार उन्हें जिताने में मदद करे।

दो बार हार चुकी है अर्चना शर्मा

इस बार यह तीसरा मौका होगा, जब अर्चना शर्मा और कालीचरण सराफ एक बार फिर आमने-सामने होंगे। इसके पहले साल 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की अर्चना शर्मा को हार का सामना करना पड़ा था। साल 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कालीचरण सराफ ने 89 हजार 974 वोटो से जीत हासिल की थी। लेकिन, साल 2018 के विधानसभा चुनाव में कालीचरण सराफ मात्र 1,704 वोटों से जीत पाए थे। ऐसे में यह तो साफ है कि इस बार मालवीय नगर सीट पर रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

ये खबर भी पढ़ें:-जीजी से सूबे के मुखिया की मुलाकात, सूरसागर सीट पर तेज हुई हलचल! कांग्रेस किसे देगी मौका?

.