होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ICC World Cup 2023: क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खाने में मिलेगा बीफ! व्यंजनों की लिस्ट हुई सोशल मीडिया पर वायरल

03:02 PM Sep 30, 2023 IST | Mukesh Kumar

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में हफ्ते-भर का वक्त रह गया है। इस टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम 25 सितंबर को वीजा मिला था, बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम दुबई होते हुए हैदराबाद पहुंची। हैदराबाद में पाकिस्तान की टीम का स्वागत जोर-शोर से हुआ है। सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी खुश दिखाई दे रहे थे। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर लोगों का आभार जताया है। अब सवाल यह है कि पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप के लिए खाने में क्या परोसा जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 : बाबर आजम की टीम का भारत में हुआ धमाकेदार स्वागत, PCB ने शेयर किया Video

यह एक ऐसा सवाल है, जिसे हर क्रिकेट क्रिकेट फैंस जानना चाहता है। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को विश्व कप के दौरान खाने में क्या-क्या मिलेगा। उसके व्यंजनों की सूची अब सामने आ गई है। जिसमें कई स्वादिष्ट भोजन शामिल हैं। बता दें कि व्यंजनों की सूची में हैदराबादी बिरयानी, वेजिटेबल पुलाव, ग्रिल्ड फिश, लैंब चॉप्स, मटन करी शामिल हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की टीम ने बासमती चावल की भी मांग की है। साथ ही उन्हें शाकाहारी पुलाव भी मिलेंगे।

क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मिलेगा बीफ?
अब सवाल उठता है कि क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप 2023 के दौरान बीफ मिलेगा, तो इसका जवाब है नहीं। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारत में बीफ खाने को नहीं मिलेगा। व्यंजनों की सूची में कहीं भी इसका नाम नहीं है, क्योंकि भारत में बीफ बैन है।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम
बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, शादाब खान (उपकप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, स्मां मीर, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, हसन अली और शाहीन अफरीदी।

Next Article