For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ICC Test Rankings : Ravichandran Ashwin फिर बने नंबर वन गेंदबाज, कोहली सहित इन क्रिकेटरों ने भी लगाई छलांग

05:34 PM Mar 15, 2023 IST | Mukesh Kumar
icc test rankings   ravichandran ashwin फिर बने नंबर वन गेंदबाज  कोहली सहित इन क्रिकेटरों ने भी लगाई छलांग

ICC Test Rankings : भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बुधवार को जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजों में फिर से टॉप स्थान हासिल कर लिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट में 6/91 विकेट लिए थे। रविचंद्रन अश्विन को 17.28 के औसत से 25 विकेट लेने के लिए संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज घोषित किया गया था। इस शानदार प्रदर्शन के बदौलत अश्विन ने गेंदबाजी रैंकिंग में नंबर वन स्थान हासिल किया है। वो इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से 10 रेटिंग अंक आगे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

विराट कोहली ने लगाई लंबी छलांग

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजों की टेस्ट रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है, उनके शानदार शतक के बदौलत वो 13वें स्थान पर आ गए हैं। कोहली ने अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 186 रनों की पारी खेली थी। इसके साथ विराट कोहली ने 3 साल बाद अपने शतक का सूखा समाप्त किया था। इसके अलावा आलराउंडर अक्षर पटेल 8 स्थान उठकर बल्लेबाजों में 44वें और आलराउंडर सूची में एक स्थान उठकर ओवरआल चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। पटेल ने 4 मैचों में प्रभावशाली 264 रन बनाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर उस्मान ख्वाजा अहमदाबाद टेस्ट में 180 रन की बदौलत 2 स्थान के सुधार के साथ 7वें स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने 815 सर्वश्रेष्ठ रेटिंग अंक हासिल कर लिए हैं। इसके साथ ही ट्रेविस हैड ने अपना 5वां स्थान बरकरार रखा है लेकिन 853 की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल कर ली है।

.