होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ICC ODI World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले में कौन मारेगा बाजी? बागेश्वर बाबा ने की भविष्यवाणी

01:46 PM Aug 10, 2023 IST | Mukesh Kumar

ICC ODI World Cup 2023 : आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाना है। इस मेगा टूर्नामेंट में का पहला मैच 5 अक्टूबर को खेला जायेगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम अपने अभियान की शुरु 8 अक्टूबर से करेगा। इस टूर्नामेंट को लेकर आईसीसी ने हाल ही में री-शेड्यूल जारी किया है। दरअसल भारत में वर्ल्ड कप के समय ही नवरात्रि का भी त्योहार है। ऐसे में पहले शेड्यूल जारी हुआ था, उसमें अब नवरात्रि को देखते हुए बदलाव किया गया हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- भारत-पाकिस्तान मैच का नवरात्रि से खास कनेक्शन! 16 सालों के रिकॉर्ड बता रहे हैं इस दिन बरसती है जमकर कृपा

भारत-पाकिस्तान सहित कुल 9 मैचों की तारीखों में बदलाव किया गया है। बता दें कि पहले भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होना था। लेकिन नए शेड्यूल में उसकी तारीख 14 अक्टूबर कर दी गई है। अब इस महामुकाबले पर बागेश्वर बाबा ने भी भविष्यवाणी की है।

बागेश्वर बाबा पिछले दिनों भी भारतीय क्रिकेट से जुड़े मामले पर चर्चा में रहे थे, जब कुलदीप यादव उनके पास पहुंचे थे। अब उनका एक बयान सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वो भारत-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद वेस्टइंडीज पहुंचे कुलदीप यादव का प्रदर्शन किसी से छिपा नहीं है, वो हर मैच में विकेट ले रहे हैं, अपना बेस्ट दे रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान के मुकाबले पर बागेश्वर बाबा ने दिया जवाब
वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा, यह तो वर्ल्ड कप शुरु होगा तभी पता चलेगा, लेकिन 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले की भविष्यवाणी बागेश्वर बाबा कर चुके है। जब उनसे एंकर ने पूछे गए सवाल पर जवाब दिया, उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान पर भारत का पलड़ा भारी रहा है, या यह बात कहें कि मुकाबला दोनों के बीच एकतरफा ही रहा है और अबकी बार तो वर्ल्ड कप भारत की सरर्जीमी पर है। ऐसे में हारने की उम्मीद बहुत कम है।

Next Article