होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ICC ODI World Cup 2023 : सेमीफाइनल में पहुंचेगी ये 4 टीमें, Virender Sehwag ने की बड़ी भविष्यवाणी

12:13 PM Jun 29, 2023 IST | Mukesh Kumar

ICC ODI World Cup 2023 : आईसीसी ने अक्टूबर-नवंबर में भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए
शेड्यूल जारी कर दिया है। क्रिकेट के इस महाकुंभ की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी, जबकि फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। शेड्यूल जारी होने के बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों ने टूर्नामेंट को लेकर भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया है। इस क्रम में टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भविष्यवाणी करते हुए उन चार टीमों के नाम बताए जो सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए Ravi Bishnoi, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

वहीं पूर्व क्रिकेटर सहवाग का मानना है कि सेमीफाइनल में भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंच जायेगी। उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। मुझे लगता है कि भारतीय टीम के साथ पाकिस्तान भी सेमीफाइनल में जाएगा। इन दोनों टीमों के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया मजबूत टीमें हैं जो सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

15 अक्तूबर को होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला

बता दें कि भारत अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्तूबर को चेन्नई में खेलने उतरेगी। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 15 अक्तूबर को अहमदाबाद में खेला जायेगा। यदि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचता है तो एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मैच देखने को मिल सकता है।

Next Article