होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IAS टीना डाबी और गावंडे के घर गूंजी किलकारी, पुत्र रत्न की प्राप्ति पर बधाई देने वालों का लगा तांता

आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और उनके पति प्रदीप गावंडे आईएएस (IAS Pradeep Gawande) के घर किलकारी गूंज उठी है।
08:30 AM Sep 16, 2023 IST | Anil Prajapat
IAS Tina Dabi

IAS Tina Dabi : जयपुर। आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और उनके पति प्रदीप गावंडे आईएएस (IAS Pradeep Gawande) के घर किलकारी गूंज उठी है। परिवार में नए मेहमान के आने के बाद से टीना डाबी और प्रदीप गावंडे को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि टीना डाबी को जुलाई 2022 में राजस्थान के जैसलमेर में जिला कलेक्टर बनाया गया था। वो पिछले कुछ समय से मैटरनिटी लीव पर थी।

जानकारी के मुताबिक टीना डाबी ने राजधानी जयपुर के अस्पताल में शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया है। पुत्र रत्न की प्राप्ति होने पर IAS दंपति प्रदीप गवांडे और टीना डाबी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं, सोशल मीडिया के जरिये भी उनके चाहने वाले बधाई दे रहे है। बता दें कि प्रदीप और टीना डाबी मराठी फैमिली से आते हैं।

मध्य प्रदेश के भोपाल में 9 नवंबर 1993 को जन्मीं टीना डाबी पहले राजस्थान सरकार के वित्त (टैक्स) के संयुक्त सचिव के रूप में जयपुर में भी तैनात रह चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल अप्रैल महीने में 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ शादी की थी। जयपुर के 22 गोदाम स्थित पांच सितारा होटल में टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी का रिसेप्शन हुआ था। जिसमें ब्यूरोक्रेट्स सहित राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थीं।

2015 बैच की आईएएस टॉपर है टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी पॉपुलर

टीना डाबी पहली बार तब सुर्खियों में आई थी, जब वो 2015 बैच की आईएएस टॉपर बनी थी। इसके बाद टीना ने आईएएस अतहर खान से साल 2018 में शादी कर ली थी। लेकिन, तीन साल बाद ही साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद टीना ने आईएएस प्रदीप गवांडे से अपनी दूसरी शादी की थी। टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में यूजर्स उनको फॉलो करते हैं। टीना डाबी के इंस्टाग्राम पर 16 लाख, ट्विटर पर 4.50 लाख और फेसबुक पर 4.25 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

कौन हैं टीना के पति प्रदीप गवांडे?

टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले के रहने वाले हैं। वो 2013 बैच के आईएएस अफसर है और उनकी ऑल इंडिया रैंक 478 थी। प्रदीप गवांडे ने औरंगाबाद से मेडिकल की पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने बतौर डॉक्टर कई अस्पतालों में सेवाएं दी थी।

ये खबर भी पढ़ें:-‘दम है तो अकेले आए और लड़े चुनाव’ कांग्रेस छोड़ BJP में आईं ज्योति मिर्धा ने बेनीवाल को दी खुली चुनौती

Next Article