For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'नसरुल्लाह के साथ जल्द आऊंगी भारत', पाकिस्‍तान से अंजू ने दिया संदेश, कहा-मैं गद्दार नहीं

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू के सुर अब बदले-बदले से नजर आ रहे है।
01:55 PM Aug 13, 2023 IST | Anil Prajapat

Anju Nasrullah Love Story : जयपुर। राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू के सुर अब बदले-बदले से नजर आ रहे है। पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अंजू अब कभी भारत नहीं आएगी। लेकिन ऐसा नहीं है…अंजू ने दावा किया है कि वो जल्द ही भारत आएगी। अंजू का कहना है कि वो गद्दार नहीं है और नसरुल्‍ला के साथ भारत आऊंगी। साथ ही अंजू ने भारत और पाकिस्‍तान दोनों ही देशों को अच्छा बताया है। अंजू का एक नया वीडियो सामने के बाद यह तो साफ है कि भारत आते ही उसकी मुश्किलें बढ़ सकती है, क्योंकि उसके पति ने भिवाड़ी थाने में अंजू के खिलाफ मामला दर्ज करा रखा है।

Advertisement

अंजू का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नसरुल्‍ला के साथ बैठी हुई है। इस दौरान अंजू ने अपने देश को संदेश देते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान आकर यहां की तारीफ कर रही हूं। लेकिन ऐसा नहीं है…भारत भी बहुत खूबसूरत है। ये सारी एक जमीन है। दो देशों का बंटवारा तो बाद में हुआ है।

उसने कहा कि ऐसा नहीं है कि मुझे भारत से प्यार नहीं है। मुझे भारत से बहुत प्यार है और मैं जल्द ही भारत आऊंगी। मैं अकेले भी भारत जाऊंगी और नसरुल्लाह के साथ भी जाऊंगी। लेकिन, मीडिया ने मेरे खिलाफ काफी अफवाहें फैलाई है। मेरी एक फोटो दिखाकर कहा जा रहा है कि इसने अपने देश से गद्दारी की है, बच्‍चों के साथ गलत किया है। लेकिन ऐसा नहीं है और उसने कहा, 'मैं भी इंसान हूं।' अंजू ने कहा है कि मेरे लिए थोड़ा सा पॉजिटिव सोंचे और वह किसी की दुश्‍मन नहीं है।

पहले कहा था-भारत गई तो उसकी गारंटी कौन लेगा?

इससे पहले अंजू ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि जो कुछ भी कहा है उसके बाद लगता है कि वह वापस लौटने का इरादा छोड़ चुकी हैं। मेरे बारे में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे है। ऐसे में भारत गई तो उसकी गारंटी कौन लेगा? अब न तो उनके रिश्‍तेदार उन्‍हें स्‍वीकार करेंगे और न ही उनके बच्‍चे उन्‍हें अपनाएंगे। अंजू ने साफ कहा है कि वह पाकिस्‍तान में पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उनके ऊपर नसरुल्‍ला या फिर किसी और का कोई दबाव नहीं है और वह पूरी आजादी के साथ वहां पर रह रही हैं।

अंजू ने अभी तक नहीं कहा पति

ऐसी खबरें हैं कि अंजू ने पाक में इस्‍लाम कबूल कर लिया है और अपना नाम भी फातिमा रख लिया है। उसने प्रेमी नसरुल्ला से शादी कर ली है। लेकिन, चौंकाने वाली बात ये है कि अंजू ने कभी भी सार्वजनिक रूप से नसरुल्‍ला को पति नहीं कहा है। हालांकि, नसरुल्ला ने पिछले दिनों कहा था कि वह भारत सरकार से अंजू के बच्‍चों को पाकिस्‍तान भेजने की अपील करेगा।

भारत आई तो बढ़ेगी अंजू की मुश्किल!

यह तो साफ है कि अंजू अगर भारत आती हैं, तो उसकी मुश्किलें बढ़ सकती है। क्योंकि अंजू के पति अरविंद ने उसके खिलाफ भिवाड़ी के फूलबाग पुलिस थाने में केस दर्ज करवा रखा है। खुद भिवाड़ी एसपी विकास शर्मा ने इस बात की पुष्टि की थी। पति अरविंद की तहरीर पर अंजू के विरुद्ध आईपीसी की धारा 366, 494, 500, 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया था। जिसमें अरविंद ने शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर धोखा देने और पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल पर धमकी देने का आरोप लगाया था।

ये खबर भी पढ़ें:-Beriev Be-200 Altair : रूस का यह अनोखा विमान, समुद्र पर दौड़कर आसमान में भरता है उड़ान

.