For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मैने कभी कोई पद नहीं मांगा…मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद क्या बोले किरोड़ी लाल मीणा?

भाजपा नेता भजनलाल शर्मा के विधायक दल का नेता चुने जाने पर भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सवाई माधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं।
09:09 PM Dec 12, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
मैने कभी कोई पद नहीं मांगा…मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद क्या बोले किरोड़ी लाल मीणा

Kirori Lal Meena: भाजपा नेता भजनलाल शर्मा के विधायक दल का नेता चुने जाने पर भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सवाई माधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। तीन बार रहे महामंत्री, पूरे राजस्थान का दौरा किया हुआ अनुभवी व्यक्ति राजस्थान को आगे बढ़ाएगा, हम उनकी अगुवाई में पूरे प्रदेश में कार्य करेंगे।

Advertisement

मैने कभी कोई पद नहीं मांगा

किरोड़ी लाल मीणा के समर्थक उन्हें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की रेस में मान रहे थे, जब इसे लेकर मीणा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब से में राजनीति में आया हूं तब से कोई पद नहीं मांगा है। राजनीति में मैं सेवा करने के लिए आया हूं पद पाने के लिए नहीं आया हूं। जो जिम्मेदारी पार्टी मुझे देगी वो मैं वो करता रहूंगा।

चौंकाने वाला फैसला सुनाया जाएगा- मीणा

किरोड़ी लाल मीणा पहले ही बयान दे चुके थे कि राजस्थान में चौंकाने वाला नाम सामने आएगा। मीणा ने कहा था कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान का आकलन भी गलत निकलेगा और राजस्थान के नए सीएम का नाम सभी को चौंका देगा।

.