For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मैं बनिया का बेटा हूं…अमित शाह का गहलोत सरकार पर हमला, CM गहलोत से मांगा हिसाब

बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा आज बेणेश्वर धाम से गृहमंत्री अमित शाह ने हरी झंडी दिखा कर रवाना कर दिया है। परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया।
02:44 PM Sep 03, 2023 IST | Kunal bhatnagar
मैं बनिया का बेटा हूं…अमित शाह का गहलोत सरकार पर हमला  cm गहलोत से मांगा हिसाब

जयपुर। बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा आज बेणेश्वर धाम से गृहमंत्री अमित शाह ने हरी झंडी दिखा कर रवाना कर दिया है। परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने कहा कि परिवर्तन यात्रा समाप्त होने तक गहलोत सरकार की विदाई तय हो जाएगी।

Advertisement

2024 में दूरबीन से भी दिखाई नहीं देगा

शाह ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि दंगे भड़काने वाली गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकिए। गहलोत कुछ भी करें उनका नेतृत्व ऐसा ही है। कांग्रेस नेता सनातन धर्म को खत्म करने की बात करते हैं। ये सनातन धर्म पर जितना बोलेंगे उतना कम होगा। 2014 और 2019 में घटा, 2024 में दूरबीन से भी दिखाई नहीं देगा।

मुगलों की सेना के दांत खट्टे किए

शाह ने अपने संबोधन में कहा कि आज बेणेश्वर धाम की इस पावन धरा पर भाजपा की 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' की शुरुआत होने जा रही है। डूंगरपुर की धरती हमेशा वीरों की धरती रही है। यहीं राजस्थान और गुजरात के आदिवासी भाईयों ने महाराणा प्रताप के साथ रहकर वर्षों तक युद्ध करके मुगलों की सेना के दांत खट्टे किए थे।

कांग्रेस और DMK पर निशाना

स्टालिन के बेटे द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधते हुए शाह ने कहा- दो दिन से आप सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। INDIA के 2 प्रमुख दल DMK और कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए…इन लोगों ने वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए हमारी संस्कृति का अपमान किया है।

मैं बनिया का बेटा हूं…

राजस्थान के संदर्भ में UPA सरकार के समय को याद दिलाते हुए शाह ने कहा कि दस साल तक यूपीए सरकार ने राजस्थान की जनता को क्या दिया? भोले बनकर इधर-उधर की बात न करें। मुझे मालूम है, आप जवाब नहीं दोगे, लेकिन मैं बनिया का बेटा हूं, हिसाब लेकर चलता हूं। दस साल की सरकार में सिर्फ राजस्थान को 1 लाख 60 हजार करोड़ रुपए दिए, जबकि नरेंद्र मोदी सरकार ने 9 साल में 8 लाख करोड़ रुपए राजस्थान की जनता को दिए।

.