For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Hyundai Car Discount January: Grand i10 से लेकर Tucson तक हुंडई दे रही है 2 लाख तक का डिस्काउंट

Hyundai Car Discount January 2024 : हुंडई कंपनी अपनी कारों पर जनवरी में 2 लाख रुपए की भारी छूट दे रही है। इसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।
01:56 PM Jan 13, 2024 IST | BHUP SINGH
hyundai car discount january  grand i10 से लेकर tucson तक हुंडई दे रही है 2 लाख तक का डिस्काउंट

Hyundai Car Discount January: साल 2024 में हुंडई कंपनी कई नए कारें लॉन्च कर रही है तो दूसरी तरफ मौजूदा लाइनअप कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए 2 लाख रुपए तक छूट दे रही है। हुंडई मोटर्स अपनी जिन कारों पर डिस्काउंट दे रही है उसमें एंट्री लेवल ग्रैंड आई 10 निओस से लेकर टॉप रेंज में मौजूद हुंडई निओस से लेकर टॉप रेंज में मौजूद रहे हुंडई टक्सन तक शामिल हैं। इन कारों पर मिलने डिस्काउंट में नकद छूट के अलावा, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और अन्य लाभों को शामिल किया गया है।

Advertisement

हुंडई ग्रैंड आई 10

हुंडई की ग्रैंड आई 10 पर जनवरी, 2024 में 48,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में नकद छूट, एक्सजेंच बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट के अलावा सरकारी योजनाओं को भी शामिल किया गया है, जो कुल मिलाकर 48,000 रुपए होता है।

यह खबर भी पढ़ें:-मौका..मौका! मारुति सुजुकी जनवरी में दे रही है जबरदस्त डिस्काउंट, सस्ते में मिल रही है ये 6 कारें

हुंडई ऑरा

हुंडई अपनी कार ऑरा कार जो एक पॉपुलर सेडान कार है पर 33,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

हुंडई आई 20

कंपनी आई 20 और आई 20 एन-लाइन पर अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें आई20 पर 60,000 रुपए और आई 20 एन-लाइन पर 50,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई वेन्यू

हुंडई कंपनी अपनी वेन्यू के नॉर्मल और एन लाइन वेरिएंट को खरीदने पर कंपनी 30,000 रुपए का छूट दे रही है। इस डिस्काउंट में नकद छूट के साथ कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस सभी शामिल हैं।

हुंडई वरना

हुंडई अपनी वरना कार जो एक प्रीमियम सेडान कार है इस पर 55,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। यह कार हाल में लॉन्च किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-IPhone 16 हजार फीट ऊंचाई से गिरा, उठाकर देखा तो उड़े होश, लोग बोले-आईफोन है या पत्थर का पीस

हुंडई अल्काजार

अगर ग्राहक जनवरी में हुंडई अल्काजार को खरीदने का प्लान करते हैं, तो इसे खरीदने पर 45,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जिसमें नकद छूट के साथ एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और अन्य लाभ भी शामिल किया गया है।

हुंडई टक्सन

कंपनी अपनी कार हुंडई टक्सन जो एक एसयूवी है इसे जनवरी में खरीदने पर 2 लाख रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। एक प्रीमियम गाड़ी है।

.