होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सांप पकड़ने में मदद नहीं कर रहे थे अधिकारी, गुस्साए शख्स ने किया ऐसा, वीडियो हो रहा वायरल

01:13 PM Jul 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal

हैदराबाद। कई बार देखा जाता है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी उस पर कोई ध्यान नहीं देते है। ऐसे में जब गुस्सा सिर से पार निकल जाए तो आदमी कुछ भी कर सकता है। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

यहां नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही से परेशान एक शख्स ने नगर निगम के कार्यालय में सांप छोड़ दिया। इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हैदराबाद BJP के युवा नेता विक्रम गौड़ ने ट्विटर पर शेयर किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए विक्रम गौड़ ने लिखा-हैदराबाद के अलवाल में बारिश के दौरान एक शख्स के घर पर सांप घुस गया था। उसने कई बार जीएचएमसी (ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम) के अधिकारियों को फोन कर इसकी शिकायत की और सांप को पकड़ने का अनुरोध किया, लेकिन जब कई बार शिकायत करने पर भी उसकी सुनवाई नहीं हुई थी तो वह सांप को पकड़कर नगर निगम के वार्ड कार्यालय में ही ले आया और वहां छोड़ दिया।'

शख्स ने टेबल पर रखा सांप…

भाजपा नेता ने आगे लिखा कि सोचिए शख्स कितना मजबूर रहा होगा कि उसे यह कदम उठाना पड़ा। वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किसी दफ्तर की टेबल पर एक सांप पड़ा हुआ है, जो आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। साथ ही पास खड़े व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने एक शिकायत दी थी, हालांकि मामला अभी स्पष्ट नहीं है। इस मामले पर जीएचएमसी अधिकारियों से तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Next Article