होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में पति बना हैवान… पत्नी से मारपीट के बाद जिंदा जलाया! तारपीन का तेल डालकर लगाई आग

02:03 PM Nov 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घरेलू विवाद में एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पति ने झगड़ा होने पर पत्नी की जमकर पिटाई की। पत्नी ने घटना के बारे में घरवालों को बताने की कही। पति ने गुस्से में पत्नी पर तारपीन का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया।

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग बचाने भागे। पड़ोसियों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। पड़ोसियों ने अपनी गाड़ी से उसे एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मृतका के भाई ने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी पति, सास और जेठ के खिलाफ मारपीट कर जिंदा जलाकर मारने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांगानेर सदर थानाधिकारी चन्द्रभान सिंह ने बताया कि मृतका सबीना (28) निवासी गोविंदपुरा, सांगानेर की करीब 7 साल पहले नजीब अंसारी के साथ शादी हुई थी। आरोप है कि पिछले 3 सालों से ससुराल वाले उसे टॉर्चर कर रहे थे। आरोपी पति घरवालों से किसी भी प्रकार का संपर्क रखने पर पति को छोड़ने और बच्चों से अलग करने की धमकी देता था। पिछले 4-5 महीने से आरोपी पति बात-बात पर उसके साथ मारपीट करता था।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

मारपीट कर जिंदा जलाया…

मृतका के भाई मोहम्मद यामीन का आरोप है कि 26 अक्टूबर की रात आरोपी पति नजीब ने सबीना से मारपीट की थी। सबिना ने जब यह बात घरवालों को बताने की बात कही तो नजीब ने इस बारे में किसी को बताने के लिए मना किया और धमकाया। सबीना के नहीं मानने पर नजीब ने तारपीन का तेल डालकर उसको जिंदा जला दिया। नजीब जब सबीना को जला रहा था, उस समय उसके ससुराल वाले खड़े होकर देखते रहे।

पड़ोसी गंभीर हालत में हॉस्पिटल लेकर गए…

यामीन ने बताया कि रात करीब 10:30 बजे उसकी बहन सबीना के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी बचाने के लिए भागे। पड़ोसियों ने पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन तब तक सबीना 90 फीसदी झुलस गई थी। गंभीर हालत में पड़ोसियों ने अपनी गाड़ी से उसे एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और परिजनों को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी।

यह खबर भी पढ़ें :- IIT-बनारस की छात्रा से हैवानियत, बंदूक दिखाकर 3 बदमाशों ने किया Kiss, कपड़े उतरवाकर फिर…

मरने पर छोड़ भागे पति-सास…

मृतका के भाई मोहम्मद यामीन ने बताया कि बर्न वार्ड में इलाज के दौरान सबीना की सास और पति ने उसे घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताने के लिए धमकाया, लेकिन सबीना ने मरने से पहले सारी बातें भाई को बता दी थी। मैंने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो सबीना ने ठीक होने के बाद रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कहा था।

यामीन ने बताया कि 1 नवंबर को शाम करीब 4 बजे इलाज के दौरान सबीना की मौत हो गई। सबीना की मौत का पता चलते ही सास और पति हॉस्पिटल में लाश छोड़कर भाग गए। उन्होंने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने आरोपी पति, सास और जेठ के खिलाफ मारपीट कर जिंदा जलाकर मारने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article