For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sikar : 2 साल पहले पत्नी की हत्या…अब मिला कंकाल, मारपीट के बाद हो गई थी महिला की मौत

04:48 PM Oct 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal
sikar   2 साल पहले पत्नी की हत्या…अब मिला कंकाल  मारपीट के बाद हो गई थी महिला की मौत

सीकर। राजस्थान के सीकर में उद्योग नगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 2 साल पुराने मामले में मृतका के कंकाल को बरामद कर लिया है। वहीं इस मामले में आरोपी पति को भी डिटेन किया जा चुका है। अब पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, सीकर के ग्रामीण इलाके के जीवनराम ने शादीशुदा होने के बावजूद किसी दूसरी महिला से लव मैरिज कर ली थी। इसके बाद जीवनराम की पहली पत्नी से विवाद हुआ तो मारपीट के दौरान जीवनराम की दूसरी पत्नी की मौत हो गई। ऐसे में पति जीवनराम ने मृतका के शव को सीकर से करीब 35 किमी दूर नवलगढ़ हाइवे के पास 20 फीट गहरे गड्ढे में डाल दिया। घर आकर आरोपी पति ने परिजनों को पहले पत्नी के गुमशुदा होने की बात कही।

पत्नी की हत्या के करीब 2 महीने बाद आरोपी पति ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को आरोपी जीवनराम हर बार गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने पूरी सच्चाई बताई।

आरोपी की निशानदेही पर सीकर पुलिस ने शुक्रवार को नवलगढ़ के पास से कंकाल को बरामद किया। फिलहाल, पुलिस ने कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

.