होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पत्नी को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, फिर मासूम बेटे के साथ कुएं में कूद गया पति

06:18 PM Jun 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

चूरू। राजस्थान के चूरू में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति अपने मासूम बेटे को साथ लेकर सुसाइड करने के लिए कुएं में कूद गया। कुएं के अंदर से बच्चे ने शोर मचाया तो गांव के लोगों ने वहां पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह घटना चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के रबूडी गांव की है।

हमीरवास थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया कि रबूडी गांव निवासी राजपाल (38) मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। शनिवार को राजपाल ने अपनी पत्नी लता (33) की कुल्हाड़ी हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद राजपाल ने आत्महत्या के इरादे से अपने पांच साल के बेटे मोहित के साथ कुएं में कूद गया। कुएं के अंदर से बच्चे ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने दोनों को कुएं से निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच से सामने आया है कि आरोपी राजपाल ट्रक चालक है। वह मानसिक रूप से बीमार है और वह दवाइयां भी ले रहा है। पुलिस ने रविवार को मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Next Article