For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भीलवाड़ा में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मामूली बात पर लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

06:09 PM Apr 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भीलवाड़ा में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट  मामूली बात पर लाठी से पीट पीटकर की हत्या

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामूली बात को लेकर पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। महिला की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया। यह घटना भीलवाड़ा के जहाजपुर क्षेत्र के गोगा का खेड़ा गांव की है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि जहाजपुर थाना क्षेत्र के गोगा का खेड़ा में रहने वाले मोतीलाल भील ने मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी अनिता भील (35) की हत्या कर दी। पुलिस की जानकारी में सामने आया है कि बुधवार को महिला अपने पड़ोस के घर में सूर्य पूजन कार्यक्रम में गई थी। जब वह वापस घर लौटी तो अनीता और उसके पति मोतीलाल के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में मोतीलाल ने अनीता को बुरी तरह से लाठी से पीटा। मोतीलाल ने अनिता को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

महिला की मौत के बाद पड़ोसियों ने बताया कि मोतीलाल अक्सर अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। शक के चलते अक्सर दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे। गुरुवार रात को मोतीलाल ने अनिता को लाठी से पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

दूसरी पत्नी थी अनिता, 15 साल पहले हुई थी शादी…

पडोसियों ने बताया कि अनिता मोतीलाल की दूसरी पत्नी है। 15 साल पहले मोतीलाल अनिता को नाते लाया था। पहली पत्नी के एक लड़की और दो लड़के हैं। लड़की की शादी कर दी गई है। दोनों लड़के अनीता के पास ही रहते है। अनीता के खुद के कोई बच्चा नहीं था।

.