For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में पति ने सुपारी देकर करवाई पत्नी की हत्या, दूसरी पत्नी समेत 9 लोग गिरफ्तार

04:28 PM Sep 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में पति ने सुपारी देकर करवाई पत्नी की हत्या  दूसरी पत्नी समेत 9 लोग गिरफ्तार

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला की हत्या कर शव को दूसरे जिले में फेंकने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में मृतका के पति, दूसरी पत्नी सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं पैसे लेकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी समेत दो आरोपी फरार हैं।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि घटना कानोता थाना क्षेत्र में 9 सितंबर की है। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका के पति को उसके अवैध संबंधों को लेकर शक था। इसी के चलते उसके पति ने बदमाश राहुल को दो लाख रुपए और खुद की वैन देने का झांसा देकर हत्या करवाई थी।

पुलिस के मुताबिक, मृतका सुशीला व उसके पति मृगेन्द्र राव के बीच किसी रिश्तेदार को लेकर विवाद चल रहा था। मृगेन्द्र राव को शक था कि उसकी पत्नी के रिश्तेदार से अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर पति मृगेन्द्र राव ने दूसरी पत्नी संतोष के साथ मिलकर हत्या करने की साजिश रची थी।

घर बेचकर पैसों का बंटवारा करने का झांसा देकर साजिश में किया शामिल…

मृतका को मकान उसके पति मृगेन्द्र राव ने दिलाया था, जो मृतका के नाम ही था। पति मृगेन्द्र राव ने दूसरी पत्नी संतोष के साथ मिलकर हत्या करने की साजिश रची थी। पत्नी सुशीला की हत्या के बाद पति ने मकान को बेचकर मिलने वाले रुपयों में बंटवारा करने की बात कहकर सभी को साजिश में शामिल किया था।

इसके बाद रात आरोपी संतोष, सचिन उर्फ राजा, दोस्त राहुल, रोशन, विकास, नवीन, मदन मोहन व मुनेश ने स्विफ्ट डिजायर से सुशीला का अपहरण कर लिया। फिर राहुल, संतोष और विकास ने रास्ते में दुपट्‌टे से गला घोंटकर सुशीला की हत्या कर दी।

अंधेरे में शव को सड़क किनारे फेंका…

बदमाशों ने रात के अंधेरे में शव को लालसोट-कोथून स्टेट हाईवे पर जसोदा नन्दनपुरा दतवास जिला टोंक में सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया हैं। एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि 9 सितंबर को कानोता थाना इलाके में मकान से एक महिला का अपहरण कर हत्या के बाद शव फेंकने वाले आरोपी मृगेन्द्र राव (37) निवासी न्यू मुन्दिपुरा, जामडोली हॉल रूद्राक्ष अपार्टमेंट प्रताप नगर, दूसरी पत्नी संतोष (35) निवासी जवाहर नगर कच्ची बस्ती, मुनीम मीना (32) निवासी सांथा, सचिन उर्फ राजा (24) निवासी गांव कारवाड मीना हिण्डौन, मदन मोहन (22) निवासी गांव मण्डरायल करौली, रोशन उर्फ स्याणी (24) और नवीन बंजारा उर्फ नवल (24) निवासी लूनियावास को गिरफ्तार किया है। वहीं, अन्य मुख्य आरोपी राहुल प्रजापत (19) निवासी व विकास उर्फ टेम्पो (19) निवासी लूनियावास खोनागोरियान फरार है।

.