होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मामूली झगड़े ने लिया खूनी रूप : पत्नी की हत्या कर खुद ने भी जहर पीकर दी जान

बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी इलाके में पति-पत्नी के मामूली झगड़े ने खूनी रूप ले लिया।
02:12 PM May 26, 2023 IST | Anil Prajapat

Murder and Suicide Case : बांसवाड़ा। जिले के आनंदपुरी इलाके में पति-पत्नी के मामूली झगड़े ने खूनी रूप ले लिया। किसी बात को लेकर झगड़े के बाद गुस्साए पति ने पहले गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद ने भी जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह घटना आनंदपुरी के काजलिया गांव बुधवार देर रात की है। लेकिन, मामला अगले दिन सुबह सामने आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है। वहीं, मृतक के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पूरी सच्चाई सामने आई।

मामले का खुलासा करते हुए बांसवाड़ा एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि काजलिया निवासी मृतक मुकेश गुजरात में रहकर मजदूरी करता था। जो शराब का आदी था। इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। बुधवार रात्रि वह अपने घर आया और शराब पीकर उसने पत्नी से झगड़ा किया। इसके बाद पति पत्नी के बीच झगड़ा बड़ा तो पति ने पत्नी का रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी जहरीला पदार्थ पीकर घर में सो गया। गुरुवार दोपहर में पूरे मामले का खुलासा हुआ जब गांव वालों ने उनके घर में जाकर देखा।

दोनों बच्चे बोले- माता-पिता सो रहे हैं

उन्होंने बताया कि गुरुवार को सामान्य रूप से मुकेश और उसकी पत्नी सीता के दोनों बच्चे घर के बाहर खेलने आए तो आसपास के लोगों ने पूछा कि उनके मां-बाप कहां है। उन्होंने दोनों के ही घर में सोने की बात करी क्योंकि बच्चों को कुछ भी जानकारी नहीं थी। जब दोपहर तक भी नहीं उठे तो आसपास के लोगों ने घर में जाकर देखा तो पता चला कि पत्नी सीता मृत पड़ी है। वही मुकेश भी बेहोश है। इसके बाद आसपास के लोगों ने घरवालों को बताया और पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल ले गए तो वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan : चुनावों से पहले खुला ‘जादूगर’ का पिटारा, एक दिन में सूबे को 2 बड़ी सौगात

Next Article