For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

धारदार हथियार से सिर पर वार कर पति ने की पत्नी की की निर्मम हत्या

10:22 AM Apr 23, 2024 IST | Digital Desk
धारदार हथियार से सिर पर वार कर पति ने की पत्नी की की निर्मम हत्या

सीकर। जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में महिला की हत्या के बाद देर रात शव को छुपाकर अंतिम संस्कार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दांतारामगढ़ के सुरेरा गांव में बुजुर्ग पति कालूराम मीणा (67) ने सिर पर धारदार हथियार से वार कर पत्नी शरबती देवी (60) की हत्या कर दी। इसके बाद परिजनों ने घटना को छुपा कर शव की अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे।

Advertisement

जिसकी सुचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सुचना के बाद डीएसपी जाकर अख्तर और दांतारामगढ़ एसएचओ भवानी सिंह मौके पर पहुंचे और अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को रुकवाया। दांतारामगढ़ थाना अधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे मकान को अपने सीज कर दिया है और जिस हथियार से महिला की हत्या की गई थी उसे भी बरामद कर लिया गया है।

वहीं महिला के शव को कब्जे में लेकर दांता सीएससी में रखवाया गया है। अब आज पोस्टमार्टम के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। रात सीकर से एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के साक्षी जुटाए हैं।

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग पति-पत्नी घर में अकेले थे दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। जिसके बाद पति ने गुस्से में आकर पास पड़े धारदार हथियार से पत्नी के सिर पर चोट मार दी। जिसके बाद बुजुर्ग शरबती देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

.