For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, 5 दिन पहले हुई थी शादी, पहली बार पीहर जाकर लौट रही थी ससुराल

06:54 PM Feb 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत  5 दिन पहले हुई थी शादी  पहली बार पीहर जाकर लौट रही थी ससुराल

नागौर। राजस्थान के नागौर में एक परिवार के घर शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ था कि एक दर्दनाक हादसे सब कुछ तहस-नहस कर दिया। यहां एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं पत्नी का भाई गंभीर घायल हो गया। 5 दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। यह हादसा रविवार रात 9 बजे नागौर के जायल थाना क्षेत्र में डीडवाना रोड स्थित कल्पना चावला स्कूल के पास हुआ। हादसा इतना भीषण था कि कार का एयर बैग खुलने के बाद भी दोनों की जान नहीं बच सकी। हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, वहीं मृतक दंपति के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि रविवार रात नागौर के जायल के कल्पना चावला स्कूल के पास सीकर से आ रही कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में किशोर सैनी (30) पुत्र गोवर्धन राम और उसकी पत्नी किरण (28) निवासी फलोदी की मौके पर ही मौत हो गई। वही, किरण का भाई कृष्ण पुत्र लक्ष्मण राम निवासी नीमकाथाना गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक किशोर कुमार की शादी 15 फरवरी को सीकर में हुई थी।

16 फरवरी किशोर अपनी पत्नी किरण को लेकर अपने गांव फलोदी पहुंचा था। शादी के चलते घर में हंसी खुशी का माहौल था। शादी के बाद पहली बार पग फेरे की रश्म के लिए 18 फरवरी को किशोर अपनी पत्नी किरण को लेकर ससुराल नीम का थाना गया था। अगले दिन रविवार को वहां से लौटते समय उसकी कार को जायल के कल्पना चावला स्कूल के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जायल थाना पुलिस को सूचना दी और घायल कृष्ण कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। रविवार सुबह परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सौंप दिए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए कार को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

परिजनों ने बताया कि मृतक किशोर का फलौदी में फर्नीचर का बिजनेस है। 15 फरवरी को नीमकाथाना के छावनी में किरण की शादी हुई थी। किरण का 25 फरवरी को रीट का एग्जाम था। जाते हुए किरण ने कहा था कि रीट का एग्जाम है वह 22 फरवरी को वापिस आ रही हूं, लेकिन किरण को क्या पता था कि वह कभी दोबारा वापिस लौटकर नहीं आएगी। मौत का समाचार मिलते ही दोनों घरों सहित आसपास में भी मातम छा गया। घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

.