For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ह्रदयांश को बचाना है! 22 महीने के मासूम को गंभीर बीमारी...17 करोड़ के इंजेक्शन से मिलेगी नई जिंदगी

Save Hridyansh Campaign: भरतपुर रेंज में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश शर्मा के बेटे ह्रदयांश एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उनकी जान बचाने के लिए 17.5 करोड़ रुपए के इंजेक्शन की जरूरत। ह्रदयांश के परिवार और जयपुर पुलिस महानिदेशक ने अनुमानित 17 करोड़ जुटाने के लिए लोगों से मदद की अपील की है।
01:40 PM Feb 28, 2024 IST | BHUP SINGH
ह्रदयांश को बचाना है  22 महीने के मासूम को गंभीर बीमारी   17 करोड़ के इंजेक्शन से मिलेगी नई जिंदगी

Save Hridyansh Campaign: धौलपुर। जिले के मनिया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश शर्मा का 22 महीने का बेटा ह्रदयांश गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। ह्रदयांश के कमर के नीचे का हिस्सा बिल्कुल काम नहीं करता है। 24 महीने की उम्र तक ही इस बीमारी का इलाज संभव है। ऐसे में ह्रदयांश की जिंदगी सिर्फ 2 महीने की बची है। यह बीमारी 17.5 करोड़ रुपए के इंजेक्शन से ठीक हो सकती है।

Advertisement

बेटे ह्रदयांश की बीमारी से टूट चूके सब इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर रोते हुए लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने भी पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को मदद के लिए पत्र लिखा है।

यह खबर भी पढ़ें:-गहलोत के करीबी देवाराम सैनी पर भजनलाल सरकार की विशेष कृपा! 25 दिन में दूसरी बार ट्रांसफर

कौनसा इलेक्शन बचाएगा ह्रदयांश की जिंदगी

सब इंस्पेक्टर नरेश शर्मा के बेटे ह्रदयांश को स्पाइनल मस्क्युलर एट्रोफी (S.M.A.) नामक दुर्लभ बीमारी से ग्रस्त हैं और इस बीमारी का इलाज लाइफ सेवर जोल्जेंस्मा (zolgensma injection) नामक इंजेक्शन से हो सकता है। इस इंजेक्शन की कीमत 17.5 करोड़ रुपए है। नरेश शर्मा का परिवार इस इंजेक्शन का भार उठाने में असमर्थ है। इसलिए पूरे देश में ह्रदयांश की जान बचाने के लिए मुहिम शुरू की गई है।

जयपुर पुलिस महानिदेशक ने की अपील

भरतपुर रेंज में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश शर्मा के बेटे ह्रदयांश की जान बचाने के लिए जयपुर पुलिस महानिदेशक ने इस मुहिम के जरिए लोगों से अपील की है कि बच्चे को बचाने के लिए अनुमानित 17 करोड़ जुटाने में मदद करें। चिकित्सकों के अनुसार, इस इंजेक्शन को इंप्लांट करने की अधिकतम उम्र 24 महीने (02 साल) है। इसलिए इनके पास ज्यादा समय शेष नहीं है। अपनी अपील में जयपुर पुलिस महानिदेशक ने पत्र में लिखा है कि संकट में फंसे ह्रदयांश का जीवन बचाने के लिए इंजेक्शन बेहद जरूरी है।

पुलिस ने महानिदेशक ने 17 करोड़ रुपए जुटाने के लिए सभी पुलिस परिवारों से मदद करने की अपील की है। इस पत्र के साथ ही जयपुर पुलिस महानिदेशक ने मदद के लिए बैंक अकाउंट, यूपीआई एड्रेस भी साझा किया है, जिसकी मदद से इच्छुक लोग स्वेच्छा से आर्थिक मदद कर सकते हैं।-

यह खबर भी पढ़ें:-टिकटों की गहमागहमी तेज…राजस्थान में कोर ग्रुप ने तैयार किया 3 नामों का पैनल, अब दिल्ली में लगेगी मुहर

आर्थिक मदद हेतु विवरण:-

Bank Name: RBL Bank
Account number: 2223330077641201
Account name: Hridyansh - IFSC code: RATNOVAAPIS
(The digit after N is Zero)
For UPI Transaction: assist.hridyansh13@icici

.