For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिटी बसों पर होटल कर्मियों ने की तोड़फोड़ और चालक कंडक्टर्स के साथ की मारपीट, विरोध में इंटक

12:31 PM Feb 09, 2023 IST | Jyoti sharma
सिटी बसों पर होटल कर्मियों ने की तोड़फोड़ और चालक कंडक्टर्स के साथ की मारपीट  विरोध में इंटक

जयपुर की सिटी बसों और चालक ड्राइवर से मारपीट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले दिनों मानसरोवर, बगरू में चालक से मारपीट के मामले सामने आए थे तो वहीं अब ताजा मामला बीते बुधवार की रात का है जहां हरमाड़ा थाना इलाके के टोडी मोड़ पर खड़ी जेसीटीएसएल की बसों में होटल कर्मियों ने तोड़फोड़ की और चालक व कंडक्टर के साथ मारपीट की।

Advertisement

इसमें एक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। आए दिन सिटी बसों में हो रही तोड़फोड़ और मारपीट के मामले को लेकर अब जेसीटीएसएल मजदूर कांग्रेस संगठन यानी इंटक ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पेट्रोल पंप पर खड़ी थी बसें

इंटक के अध्यक्ष राम कुमार विश्नोई ने बताया कि बीती रात टोडी मोड़ पर सिटी बसें पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए खड़ी थी। इस दौरान कुछ होटल कर्मी वहां पर आए और किसी बात को लेकर कहासुनी करने लगे।

इतने में ही होटल कर्मियों ने लाठी-डंडों सरियों से लैस होकर बसों पर धावा बोल दिया और उनके चालक कंडक्टर पर हथियारों से वार किया।। इस मारपीट में कई चालक और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

एक चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसकी जिसका इलाज जारी है। राम कुमार विश्नोई ने कहा है कि आए दिन सिटी बसों के साथ तोड़फोड़ और उनके चालक कंडक्टर्स के साथ मारपीट हो रही है। इस बात पर पुलिस को ध्यान देना चाहिए पुलिस प्रशासन को ऐसे पीक आवर में अपनी गश्त बढ़ा देनी चाहिए ताकि रात में अपने घरों को लौट रहे चालक कंडक्टर्स को सुरक्षा मिल सके और वे अपने घर जा सकें।

बिश्नोई ने कहा कि जेसीटीएसएल राजस्व लेकर आती हैं और ऐसे में कंडक्टर चालकों के साथ ऐसा बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसलिए इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

.