होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

' मैंने पैसे देने के बाद भी…' होटल मालिक ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

03:02 PM Nov 02, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में एक होटल मालिक ने अपने ही होटल में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। मरने से पहले होटल मालिक ने सुसाइड नोट भी लिखा। मृतक रमेश कुमार (40) पुत्र जगदीश प्रसाद झुंझुनूं के वार्ड 50, मोती सिंह की ढाणी का रहने वाला था। वह बगड़ रोड़ पर अग्रसेन सर्किल के पास काफी समय से होटल चलाता था। गुरुवार सुबह अपने होटल के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला।

मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

मरने से पहले रमेश ने सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें लिखा की मैंने मेरी सारी जमीन के कागज व खाली चैक व स्टाम्प सुनील कुमार पुत्र बजरंग लाल पूनिया, सुनील पुत्र दयानंद, सोनी जाखल, विजेन्द्र व बगड रोड फाइनेंस योगी, सुनील पातुसरी को दे दिए थे। पैसे भी लौटा दिए थे। उसके बाद ये लोग मेरी जमीन के कागजात नहीं दे रहे थे। मुझे परेशान कर रहे थे। इसलिए तंग आकर यह कदम उठा रहा हूं।

घर नहीं पहुंचने पर परिजन ढूंढते हुए होटल पहुंचे

इसके बाद रमेश ने अपने ही होटल में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं रमेश के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसे ढूंढते हुए होटल पहुंचे। वहीं जाकर देखा तो रमेश होटल के कमरे में फंदे पर झूलता हुआ मिला। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को राजकीय बीडीके अस्पताल में भिजवाया। एसआई राजपाल ने बताया कि मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। परिजन की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Article