होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Accident News: राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, अचानक टायर फटने से हुआ हादसा, 5 लोगों की हुई मौत

10:29 AM Oct 24, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Accident News: राजस्थान के सिरोही जिले में गुरुवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस एक्सीडेंट में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को कार से बाहर निकाला और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

गुजरात से लौट रहा था परिवार

सीआई कैलाशदान ने बताया कि जानकारी में सामने आया है कि सभी मृतक एक ही परिवार के हो सकते हैं. सभी गुजरात गए थे और वापस अपने गांव खारा लौट रहे थे. इस दौरान हादसे का शिकार हो गए. हादसे में घायल महिला का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसे में पांच लोगों की हुई मौत

हादसे में कुल 5 लोगों की मौत, 2 महिला, 2 पुरुष और 1 बालक की हुई दर्दनाक मौत, हादसे की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर अल्पा चौधरी, एसपी अनिल कुमार बेनीवाल पहुंचे जिला अस्पताल, कार में सवार एक महिला बची है जीवित, कोतवाली थाने के सारणेश्वरजी हाईवे की घटना, गुजरात से जोधपुर की तरफ जा रही इस कार में कुल छह लोग सवार थे. जैसे ही कार सिरोही के फोरलेन हाईवे पर पहुंची, अचानक कार का टायर फट गया, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर तेजी से दूसरी दिशा में चला गया और नाले में गिर गया.

Next Article