For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: डंपर का ब्रेक फेल, तीन बाइकों को मारी टक्कर; 5 की मौत और 10 घायल

03:19 PM Oct 06, 2024 IST | Ravi kumar
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा  डंपर का ब्रेक फेल  तीन बाइकों को मारी टक्कर  5 की मौत और 10 घायल
Advertisement

Accident News: राजस्थान के दौसा जिले में एक डंपर ने तीन बाइकों को टक्कर मार दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हुए हैं। लालसोट के थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि डंपर के ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शवों को पहचान और पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

दौसा जिले के लालसोट बस स्टैंड पर तेज रफ्तार डंपर ने बस स्टैंड पर खड़े लोगों और कई बाइक सवारों को कुचल दिया। जानकारी के अनुसार हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि डंपर का ब्रेक फेल हुआ था, जिसके बाद वह एक बस से जा भिड़ा और लोगों की भीड़ में घुस गया।

दोनों ही वाहनों के नीचे 15 लोग दब गए थे। उनमें से पांच की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। सभी गंभीर घायलों को लालसोट और दौसा के जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट रविवार की सुबह 11.30 बजे हुआ। बस व डंपर के नीचे फंसे घायलों को निकालने के लिए क्रेन की मदद ली गई। स्थानीय नेताओं ने हादसे के लिए पुलिस-प्रशासन को जिम्मेदार बताया है।

लालसोट जिला अस्पताल के डॉ. सीताराम मीणा ने बताया कि 15 लोगों को अस्पताल लाया गया था। इनमें से 4 की पहले ही मौत हो चुकी थी। हादसे में घायल एक और व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हुई है। मृतकों में लक्ष्मी महावर(14), रेवड़ (33) पुत्र गेंडालाल, महेश चंद्र शर्मा और रामहरि योगी की पहचान हुई है।

वहीं घायलों में अजय (33) पुत्र जेनेंद्र, कस्तूरी (34) पत्नी रामफूल, पप्पू (50) पुत्र बहरूपिया, बिरमा (45) पत्नी जगदीश, अर्चना (35), हाकिम सिंह (60) छाजुूसिंह, गोलू (14) पुत्र लल्लू महावर, मानसिंह (14) पुत्र बजरंग, उर्मिला (40) पत्नी शंभूदयाल और पूजा (30) को दौसा और दूसरे हॉस्पिटल में रेफर किया गया है।

.