For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चूरू के सरदारशहर में दो गाड़ियों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 5 लोगों की मौत, 4 गंभीर घायल

राजस्थान के चुरू जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। देर रात दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।
11:12 AM Nov 24, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
चूरू के सरदारशहर में दो गाड़ियों की जबरदस्त भिड़ंत  हादसे में 5 लोगों की मौत  4 गंभीर घायल

Big accident in Rajasthan: राजस्थान के चूरू जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। देर रात दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों कारों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना राजस्थान के चूरू जिले के सरदार शहर की बताई जा रही है।

Advertisement

भादासर के पास हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि यह सड़क हादसा गांव भादासर के पास हुआ। यह हादसा गांव से गुजरने वाली सड़क पर हुआ। बीच में डिवाइडर न होने और सड़क पर रोड लाइट न होने के कारण दोनों वाहन आमने-सामने टकरा गए और हादसा हो गया।

10 लोग सवार थे गाड़ी में

दोनों वाहनों में कुल दस लोग सवार बताए जा रहे हैं। इनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल में मौत हो गई, बाकी पांच में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी में से लौट रहा थे लोग

अभी चार घायलों में से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस की माने तो दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। एक कार में ड्राइवर की भी मौत हो गई। पुलिस सभी की पहचान करने की कोशिश कर रही है। इनमें से एक कार में सवार सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे। दोनों गाड़ियों के नंबरों और उनके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हादसा देर रात हुआ।

.