होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर भीषण हादसा : पिकअप की चपेट में आने से 2 बाइक सवार युवकों की मौत

राजस्थान के अजमेर जिले में केकड़ी के नजदीक हुए भीषण हादसे में दो बाइक सवार लोगों की मौत हो गई।
12:01 PM May 16, 2023 IST | Anil Prajapat

Road Accident in Ajmer : अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में केकड़ी के नजदीक हुए भीषण हादसे में दो बाइक सवार लोगों की मौत हो गई। वहीं, मृतकों का एक साथी हादसे में बुरी तरह घायल हो गया। जिसका सरवाड़ के अस्पताल में उपचार जारी है। जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार देर रात अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर गोयला पेट्रोल पंप के पास हुआ। पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही सरवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, दोनों मृतकों के शव को सरवाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। दोनों मृतक पुष्कर निवासी बताए जा रहे हैं।

थानाधिकारी सुरेन्द्र गोदारा ने बताया कि देर रात गोयला पेट्रोल पंप के पास पिकअप की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बाइक सवार उछलकर कर काफी दूर जाकर गिरे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतकों की पहचान हिम्मत रावत और राधेश्याम भील के रूप में हुई है। वहीं, कानाराम रावत की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे रेफर किया। जिसका उपचार जारी है।

ये खबर भी पढ़ें:- निदेशालय की बड़ी लापरवाही आई सामने, मृत लेखाधिकारी का कर दिया तबादला

शादी समारोह में जाते वक्त हुआ हादसा

उन्होंने कहा बताया कि राधेश्याम भील बीती रात अपने दो दोस्तों के साथ पुष्कर से गोयला जा रहे थे। जहां पर उसके बड़े भाई के ससुराल में शामिल थी। लेकिन, शादी समारोह में शामिल होने से पहले ही हादसा हो गया। गोयला पेट्रोल पंप के पास पिकअप की टक्कर से राधेश्याम भील और साथी हिम्मत रावत की मौत हो गई।

ये खबर भी पढ़ें:-तेल फैक्ट्री में गैस रिसाव से 2 की मौत, 3 अन्य मजदूरों की बिगड़ी तबीयत, परिजन कर रहे मुआवजे की मांग

Next Article