For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बजाज पल्सर को टक्कर देगी HOP OXO बाइक, फीचर्स भी दमदार, पेट्रोल का खर्चा जीरो

HOP OXO बाइक के सभी फीचर्स Bajaj Pulsar जैसे हैं लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि यह पेट्रोल से नहीं चलती बल्कि इलेक्ट्रिक है और आप पेट्रोल की मंहगी होती कीमतों की परवाह किए बिना इसे सड़कों पर दौड़ा सकते हैं।
11:40 AM Sep 07, 2022 IST | Sunil Sharma
बजाज पल्सर को टक्कर देगी hop oxo बाइक  फीचर्स भी दमदार  पेट्रोल का खर्चा जीरो

भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में एक नई धमाकेदार इलेक्ट्रिक बाइक HOP OXO लॉन्च हो चुकी है। इस बाइक के सभी फीचर्स Bajaj Pulsar जैसे हैं लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि यह पेट्रोल से नहीं चलती बल्कि इलेक्ट्रिक है और आप पेट्रोल की मंहगी होती कीमतों की परवाह किए बिना इसे सड़कों पर दौड़ा सकते हैं। इस बाइक को आप अपने शहर में Hop Electric Mobility के किसी नजदीकी सेंटर पर जाकर या ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Advertisement

जानिए क्यों खास है HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक

यह इलेक्ट्रिक बाइक अपने आप में बहुत खास है और इसमें आज की जरूरतों के हिसाब से कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जो दूसरी गाड़ियों में नहीं मिलते हैं। HOP OXO बाइक में 5 इंच का एडवांस इंफॉर्मेशन डिस्प्ले दिया गया है जो पानी, धूल और गंदगी से पूरी तरह सुरक्षित है। यह IP67 रेटिंग के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: हेलमेट पहनने पर भी कट सकता है चालान, जानिए Motor Vehicle Act में जुड़े नए नियमों के बारे में

बाइक के फीचर्स के बात करें तो यह 4G कनेक्टिविटी, मल्टी-मोड री-जनरेटिव ब्रेकिंग और मोबाइल एप्लीकेशन के साथ आती है। इस बाइक में एंटी-थेफ्ट सिस्टम, राइड स्टेटिस्टिक्स, स्पीड कंट्रोल और जियो फेंसिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह बाइक मात्र 4 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। बाइक में तीन राइडिंग मोड (इको, पावर और स्पोर्ट) दिए गए हैं।

4 घंटे में रिचार्ज हो जाएगी HOP OXO बाइक

बाइक में 6200 वॉट की पीक पावर मोटर दी गई है जो 200 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बाइक में 3.75 KWh का एडवांस लीथियम ऑयन बैटरी पैक दिया गया है। इस बाइक को 16 एम्पियर पावर सॉकेट से चार्ज किया जा सकता है और यह केवल 4 घंटे में जीरो से 80 फीसदी रिचार्ज हो जाती है। बाइक एक बार फुल चार्ज होने के बाद 150 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

यह भी पढ़ें: चलती गाड़ी में कभी भी Sunroof से बाहर न निकालें सिर, वरन ऐसे उठाएं Sunroof Car का फायदा

यह होगी HOP OXO बाइक की कीमत

HOP OXO बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपए रखी गई है। इस बाइक को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर जाकर खरीद सकते हैं।

.