होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

108MP कैमरा और 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor X7b, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

01:43 PM Dec 02, 2023 IST | Mukesh Kumar

Honor X7b : चाइना की पोपुलर कंपनी हॉनर ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के रूप में Honor X7b का ग्लोबल मॉर्केट में उतार दिया है। इस डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 6.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट का इस्तेमाल कंपनी ने किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चुपचाप लॉन्च कर दिया है। आइए जानते हैं कि कितनी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के साथ आया है।

यह खबर भी पढ़ें:-iphone की कार्बन कॉपी है Tecno Spark 20C, 50MP और 5000mAh बैटरी के साथ बाजार में दी

Honor X7B की कीमत और स्पेसिफिकेशंस
हॉनर एक्स7बी की कीमत 249 डॉलर यानी 20700 रुपए है। फोन को
फ्लोइंग सिल्वर, एमराल्ड ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध है। बाजार के मुताबिक फोन का कीमत अलग हो सकती है। यह स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें सेंटर में पंच होल कटआउट मिलता है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

इस फोन में साइड में फिंगर प्रिंट स्कैनर है जो पावर बटन में दिया गया है। प्रोसेसिंग के लिए यह स्नैपड्रगन 680 प्रोसेसर के साथ आता है। यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। Honor X7B में 2 रैम ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें पहला 6जीबी रैम और 128 जीबी और दूसरा ऑप्शन में 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में आता है। इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जिसके साथ में 35W फास्ट चार्जर दिया गया है।

कैमरा डिपार्टमेंट पर नजर डालें तो यह ट्रिपल कैमरा से लैस है। रियर में मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जिसमें f/1.8 अपर्चस लेंस है। जिसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है और मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Next Article