For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीकर में अमित शाह का रोड शो, ओपन जीप में बैठकर CM भजनलाल ने अबकी बार 400 पार के नारे लगवाए

07:06 PM Mar 31, 2024 IST | Sanjay Raiswal
सीकर में अमित शाह का रोड शो  ओपन जीप में बैठकर cm भजनलाल ने अबकी बार 400 पार के नारे लगवाए

सीकर। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रदेश में बड़े नेताओं का आना शुरू हो गया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान में सीकर से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की। रविवार शाम 5:15 बजे कल्याण जी मंदिर से अमित शाह का रोड शो किया। उनके साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और सीकर लोकसभा उम्मीदवार सुमेधानंद सरस्वती भी मौजूद रहे।

Advertisement

रोड शो शहर के कल्याण जी के मंदिर से शुरू होकर घंटाघर, जाट बाजार होते हुए फागलवा पेट्रोल पंप तक दांतारामगढ़ विधानसभा, पेट्रोल पंप से रेडियो सेंटर तक श्रीमाधोपुर, रेडियो सेंटर से नारायणी ज्वेलर्स तक फतेहपुर और चौमूं विधानसभा, नारायणी ज्वेलर्स से लक्ष्मी बर्तन भंडार तक नीमकाथाना, लक्ष्मी बर्तन भंडार से तापड़िया बगीची पहुंचा। यहां रोड शो समाप्त हो गया। इसके बाद अमित शाह जयपुर के लिए निकल गए। अमित शाह के रोड शो के दौरान भारी भीड़ देखने को मिली और लोगों में जमकर उत्साह नजर आया।

रोड शो में अमित शाह ओपन जीप में सवार होकर हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान अमित शाह ने भी लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए। अमित शाह के साथ मौजूद सीएम भजनलाल शर्मा ने अबकी बार 400 पार के नारे लगवाए। सूरजपोल से जाट बाजार गेट तक लक्ष्मणगढ़ विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने शाह का स्वागत किया और पुष्प वर्षा की। अमित शाह के डेढ़ से 2 किलोमीटर के रोड शो में सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किए गए। रोड शो के दौरान करीब 1000 पुलिसकर्मी सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियों का जाब्ता तैनात रहा।

.