For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ब्लैक कलर की ड्रेस में हिना खान ने गिराई हुस्न की बिजलियां, फोटोज देखकर फैंस के दिलों में मची खलबली

12:56 PM Mar 20, 2023 IST | Mukesh Kumar
ब्लैक कलर की ड्रेस में हिना खान ने गिराई हुस्न की बिजलियां  फोटोज देखकर फैंस के दिलों में मची खलबली

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, उनकी कातिलाना फोटोज देखकर फैंस के होश उड़ गए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Selena Gomez ने रचा इतिहास, सोशल मीडिया पर कमाए इतने मिलियन फॉलोवर्स

ब्लैक कलर की कट आउट थाई ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है, उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है, फैंस उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है।

वहीं कुछ यूजर से हिना खान को जमकर ट्रोल किया है, उन्होंने कहा, मुस्लिमों को ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देते है। इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने सभी फोटोज में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए है। फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है और जमकर लाइक-कमेंट कर रहे है।

इस आउटफिट के साथ हिना खान ने अपने कानों में ईयरिंग्स कैरी की है, इसके साथ ही वो बांए हाथ में सिल्वर कलर का ब्रेसलेट पहले हुई दिख रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने बालों में जूड़ा कर रखा है।

सोशल मीडिया पर हिना खान के लाखों फोलॉअर्स है, फैंस इनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट करते है। हालांकि कुछ यूजर एक्ट्रेस को ट्रोल किया है, लेकिन कुछ यूजर ने हिखा खान के ऑउटफिट की जमकर तारीफ भी की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अभी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, हिना खान ने अपनी करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से शुरु की थी। फैंस इनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है।

.