होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झालावाड़ में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत

07:11 PM May 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। अज्ञात पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतक के परिजनों के पर्चा बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही, टक्कर के बाद पिकअप चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। यह हादसा एनएच 52 पर अकलेरा कस्बे के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ।

एएसआई नईम खान ने बताया कि कस्बे के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप एनएच 52 पर अज्ञात पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक भैरूलाल (40) पिता रामकल्याण जाति मीणा निवासी थरोल के गंभीर घायल हो गया। टक्कर के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल को हॉस्पिटल ले गए। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गियर अटकने से पीछे लुढ़का ट्रक, बड़ा हादसा होने से टला

झालावाड़। जिले के झालरापाटन कस्बे में बड़ा हादसा होने से टल गया। भवानीमंडी चौराहे के पास कोटा स्टोन से भरा ट्रक गियर अटक जाने से अचानक पीछे लुढ़क गया। ट्रक के अचानक पीछे लुढ़कने से एक बाइक और मैकेनिक शॉप भी कुचलकर क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। घटना को लेकर वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कोटा स्टोन से भरा हुआ एक ट्रक झालरापाटन के भवानीमंडी चौराहे से पुलिस थाना सर्किल की ओर घाटी पर चढ़ रहा था। उसी दौरान ट्रक का गियर अटक गया। जिसके चलते ट्रक अनियंत्रित हो गया और अचानक पीछे लुढ़कने लगा।

चालक ने उसे रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। ऐसे में रिवर्स में लुढ़कता ट्रक कई मीटर तक पीछे आ गया और मार्ग में रखी एक बाइक और समीप की मैकेनिक शॉप को भी कुचलकर क्षतिग्रस्त कर दिया बाद में ट्रक सड़क किनारे की एक दीवार से टकराकर रुक गया।

खुशकिस्मती की बात यह रही कि मैकेनिक शॉप में काम कर रहे लोग समय रहते वहां से भाग गए, अन्यथा कोई बड़ी जनहानि हो जाती। घटना के दौरान वहां पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई, लेकिन बाद में नागरिकों के सहयोग से ट्रक को बाहर निकाल लिया गया।

Next Article