For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मुख्यमंत्री जी! हम पर इतना अत्याचार क्यों? सामने खड़ा कर गोली ही मार दो', पुलिस की कथित मारपीट पर बोलीं वीरांगना मंजू जाट

07:04 PM Mar 04, 2023 IST | Jyoti sharma
 मुख्यमंत्री जी  हम पर इतना अत्याचार क्यों  सामने खड़ा कर गोली ही मार दो   पुलिस की कथित मारपीट पर बोलीं वीरांगना मंजू जाट

आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने जा रहीं वीरांगनाओं से पुलिस से धक्का-मुक्की और कथित मारपीट के बाद शहीद रोहिताश की पत्नी और वीरांगना मंजू जाट घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें SMS अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से मंजू जाट ने एक बयान दिया है, जिसमें वह यह कहती नजर आ रही हैं कि मुख्यमंत्री जी हमारे साथ इतना अत्याचार क्यों कर रहे हैं, हम से 2 मिनट मिलने का समय नहीं है, अगर इतना ही अत्याचार करना है तो हमें सामने खड़ा करके गोली मार दो हम तैयार हैं।

Advertisement

इस वीडियो में मंजू जाट कह रही हैं कि आज हम मुख्यमंत्री जी से मिलने जा रहे थे लेकिन पुलिस वालों ने हमें रोक दिया, हमें रोका ही नहीं हमें मारा-पीटा भी और यह सिर्फ आज नहीं हुआ है तीन दिन पहले भी यही हुआ था। हमारी गलती क्या है हमारे पति जब शहीद हुए थे बॉर्डर पर तब वहां पर हम से मिलने कई कई मंत्री आए थे बड़ी-बड़ी बातें करके गए थे लेकिन जब आज हम यहां उन बातों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, मुख्यमंत्री जी से मिलने आ रहे हैं, तब आप हमें 2 मिनट का भी समय नहीं दे सकते। हम पर इतना अत्याचार क्यों कर रहे हैं? हमारे पति बॉर्डर पर शहीद हो गए, तो हमें भी अपने सामने खड़ा करके गोली मार दीजिए हम तैयार हैं लेकिन इस तरह का अत्याचार मत करिए।

शहीदों की वीरांगनाओं के साथ शहीद स्मारक पर धरना दे रहे किरोड़ी लाल मीणा ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आज किरोड़ी लाल मीणा इन वीरांगनाओं के साथ राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन देने गए थे जहां पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने इन वीरांगनाओं से मुलाकात की और इनकी व्यथा सुनी।

.