For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Politics News: हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर को दिया 3 दिन में जवाब देने का नोटिस, जवाब नहीं देने पर होगा बड़ा एक्शन

11:20 PM Sep 11, 2024 IST | Dipendra Kumawat
politics news  हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर को दिया 3 दिन में जवाब देने का नोटिस  जवाब नहीं देने पर होगा बड़ा एक्शन

Politics News: जयपुर हेरीटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर की परेशानी लगातार बढ़ती ही जा रही है. मेयर मुनेश गुर्जर को पद से हटाने की चर्चा लगातार तूल पकड़ रही है, मेयर के मामले में यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि एसीबी के चालान आते ही मेयर को पद से हटाया जाएगा. मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बीते कल भी कहा था कि जल्द ही हेरिटेज निगम के लिए खुशखबरी आएगी.

Advertisement

मेयर को तीन दिन का दिया समय

जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर की परेशानी अब और बढ़ गई है डीएलबी ने मामले में एक्शन लेते हुए मुनेश गुर्जर को तीन दिन का नोटिस दिया है साथ ही भ्रष्टाचार के लगे आरोप का जवाब मांगा है और अगर महापौर द्वारा जवाब नहीं दिया जाता है तो बड़ा एक्शन होगा.

पद से हटाने पर बनाएंगे अस्थायी मेयर

हेरिटेज निगम मेयर के मामले में सरकार के UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा है कि ACB मेयर के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश करेगी, उसके साथ ही मेयर को उनके पद से निलंबित कर दिया जाएगा. मुनेश गुर्जर को उनके पद से हटाने के बाद मौजूदा पार्षदों में से किसी एक को सरकार 60 दिन के लिए अस्थायी तौर पर मेयर का चार्ज सौंप देंगी.

चालान पेश होते ही नहीं रहेगा मेयर पद

जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ चालान पेश होते ही मेयर पद से हटा दिया जाएगा दरअसल, कोर्ट ने ACB को चालान पेश करने के लिए दो हफ्ते का समय दिया है जिससे माना जा रहा है कि चालान पेश होते ही मेयर मुनेश गुर्जर की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

.