For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर के उच्चैन में हेलिकॉप्टर क्रैश

11:21 AM Jan 28, 2023 IST | Jyoti sharma
भरतपुर के उच्चैन में हेलिकॉप्टर क्रैश

भरतपुर के उच्चैन के पिंगोरा में हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। थोड़ी सी ही देर में वहां पर ग्रामीणों को हूजूम उमड़ पड़ा। हेलिकॉप्टर जलकर बिल्कुल खाक हो चुका है। हालांकि अभी इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह हेलिक़ॉप्टर सेना का है या कोई चार्टर्ड प्लेन है।

Advertisement

मौके पर मौजूद कलेक्टर आलोक रंजन का कहना है कि सेना के अधिकारियों को भी सूचित किया गया है क्यों कि पूछताछ में ग्रामीणों का कहना  है कि हेलिकॉप्टर सेना का प्रतीत हो रहा था। हालांकि इसे अभी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता। ग्रामीणों का कहना है कि वे लोग अपने-अपने काम कर रहे थे तभी बहुत तेज धमाके के साथ एक आवाज आई जिससे लोग सहम गए और घरों के बाहर निकल आए। ग्रामीणों ने देखा कि एक खाली खेत में कोई चीज धूं-धूं कर जल रही है। ग्रामीण पास पहुंचे तो पता चला कि वह वस्तु एक हेलिक़ॉप्टर है। हेलिकॉप्टर पूरा बिखरा हुआ था और जल रहा था। जलने से मलबा तना ज्यादा काला हो चुका है उसमें यह पता नहीं चल पा रहा है कि इसमें सवार कौन लोग थे ये जिंदा है या फिर घायल हैं।

यह डरा देने वाला मंजर देखकर गांव वालों ने तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी जुटाई। हालांकि हेलिकॉप्टर किसका है कौन सवार था इसका जानकारी अभी पुख्ता तौर पर मिलना बाकी है।

.