For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ लॉन्च

10:10 AM Feb 19, 2023 IST | Prasidhi
heeramandi  संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ लॉन्च

Heeramandi: हिन्दी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने शनिवार को अपनी पहली वेब सीरीज हीरामंडी का प्रोमो लॉन्च किया है। ये वेब सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज के एक कार्यक्रम में भंसाली ने अपनी छवि के बारे में बात की। भंसाली को हम सभी एक कठिन टास्क मास्टर और सेट पर एक मनमौजी व्यक्तित्व के तौर पर जानते हैं। इस पर भंसाली ने बात करते हुए कहा कि, उनकी इस इमेज का जिम्मेदार केवल मीडिया है। वहीं उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने एक्टर्स को काफी पुश करते हैं।

Advertisement

पत्रकार ने पूछा सवाल

Heeramandi: इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने डायरेक्टर से सवाल किया कि, क्या वाकई उनके साथ काम करना मुश्किल है। इस पर भंसाली कहते हैं कि, ‘ऐसा कुछ नहीं है. मैं कोई टास्क मास्टर नहीं हूं, मीडिया ने मेरी छवि बनाई है कि मेरे साथ काम करना मुश्किल है और मैं गुस्सैल हूं। हम बस वहां बैठते हैं और एक पल पाते हैं जो चर्चा और बातचीत से निकलता है जिसका अर्थ है कि मैं उनके दिमाग का उपयोग करता हूं और वे मेरे दिमाग का इस्तेमाल करते हैं, हम सब एक साथ हो जाते हैं और जादू का वह क्षण हमारे पास आता है, जिसका मैं श्रेय लेता हूं और कहता हूं कि मैंने जादू पैदा किया।”

इस पर वो आगे कहते हैं कि, “लेकिन फैक्ट यह है कि यह हर किसी का दिमाग है. यह वह क्षण है जिसका आप इंतजार करते हैं, और यह बहुत मेहनत और फोकस, प्रतिबद्धता और दृढ़ विश्वास के बाद आता है। वे मुझे टास्क मास्टर कहते हैं क्योंकि मैं उन्हें तब तक अपनी वैन में नहीं जाने दूंगा जब तक मुझे वह शॉट नहीं मिल जाता। वह पल हम सभी के लिए बहुत कीमती है और यह मेरे द्वारा नहीं आता है, यह सभी के कारण आता है।”

Heeramandi: रणबीर ने टेक दिये थे घुटने

भंसाली के साथ काम कर चुके कई एक्टर्स ने उनसे जुड़े अनुभव शेयर किये हैं। इनमें से एक रणबीर कपूर हैं, एक्टर ने संजय लीला भंसाली के साथ सांवरिया और फिल्म ब्लैक में काम किया था। रणबीर ने बताया था कि, कैसे फिल्म निर्माता द्वारा उन्हें पीटा गया और गाली दी गई, इस हद तक कि उन्हें प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा।

नेहा धूपिया के एक पोडकास्ट में रणबीर ने बताया था कि, “वह (भंसाली) एक कठिन टास्क-मास्टर थे और मैं सेट पर घुटने टेक रहा था, वह मुझे पीट रहे थे… एक बिंदु के बाद यह इतना भारी हो गया और मुझे इतना प्रताड़ित महसूस हुआ कि मैं मुझे एक समय पर फिल्म छोड़नी पड़ी थी … मुझे लगता है कि यह मेरे काम में 10 या 11 महीने की तरह था और मैं ऐसा हूं, ‘सुनो, मैं ऐसा नहीं कर सकता.’

.