For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Mohammed Shami को जमानत मिलने पर भड़की Hasin Jahan, कहा- शमी को राहत नहीं बल्कि घमंड टूटा

04:37 PM Sep 20, 2023 IST | Mukesh Kumar
mohammed shami को जमानत मिलने पर भड़की hasin jahan  कहा  शमी को राहत नहीं बल्कि घमंड टूटा

Mohammed Shami Bail: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोलकाता के अलीपोर कोर्ट से पत्नी से विवाद मामले में जमानत मिली है। 19 सितंबर को कोर्ट में पेश होकर शमी ने जमानत ली है। मोहम्मद शमी के साथ उनके बड़े भाई हसीब अहमद को भी जमानत दे दी गई है। वनडे वर्ल्ड कप से पहले घरेलू हिंसा मामले में मिली जमानत को मोहम्मद शमी के लिए बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है। हसीन जहां पर लगाए गए आरोंपों के बाद शमी को यह दिन देखना पड़ा है। इस मामले पर हसीन जहां का मानना है कि इससे शमी को राहत नहीं मिली है बल्कि उनका घमंड टूटा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-एक मंच पर राजस्थानी और असम के लोक नृत्यों का लुत्फ, असम में जलवा बिखेरेगा जयरंगम फ्रिंजेस

मोहम्मद शमी की जमानत मिलने वाली खबर को टैग करते हुए हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कई बातें कही है। उन्होंने लिखा है कि भारत में कानून से बढ़कर कुछ भी नहीं है। भारतीय कानून प्रणाली किसी के आगे नहीं बिकता और यह बात इससे साबित हो गई है कि इतने बड़े क्रिकेटर को भी बेल लेने के लिए कोर्ट जाना पड़ा है।

मोहम्मद शमी का टूटा घमंड: हसीन जहां
हसीन जहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि इतना बड़ा क्रिकेटर, इतना बड़ा नाम होने के बाद भी मोहम्मद शमी के कुछ भी काम नहीं आया है। उन्हें बेले लेने आखिरकार कोर्ट में जाना पड़ा है। उन्होंने कहा है कि बिकाऊ मीडिया भले ही शमी के जमानत मिलने को राहत कहे, लेकिन मेरी दृष्टि में इससे उनका घमंड टूटा है। इसके अलावा उन्होंने शमी को फ्री में एक सलाह भी दी है।

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ हसीन जहां ने 2018 में जाधवपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया था। उन्ळोंने उन घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे, जिसके बाद शमी के खिलाफ कार्रवाई शुरु हुई थी। बहरहाल अब कोर्ट से शमी को इस मामले में बेल मिल गई है।

मोहम्मद शमी के लिए वर्ल्ड कप बड़ी चुनौती
हाल ही में एशिया कप खेलकर लौटे मोहम्मद शमी ने अपनी पर्सनल समस्या का समाधान तो निकाल लिया है। लेकिन अब उनके ऑस्ट्रलिया के तौर पर प्रोफेशनल चुनौती मुंह बाए खड़ी है। बता दें कि मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और उसके बाद होने वाले वनडे कप में भारतीय टीम का मजबूत भाग हैं। इन दोनों की फ्रंट पर भारतीय टीम की उम्मीदें उनसे जुड़ी हुई है।

.