For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्या पूजा भट्ट को भूल गए हैं महेश भट्ट? मीडिया के सवाल पर कुछ ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

03:38 PM Jul 27, 2023 IST | Prasidhi
क्या पूजा भट्ट को भूल गए हैं महेश भट्ट  मीडिया के सवाल पर कुछ ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म कास्ट-एंड-क्रू स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के काफी जाने माने लोग शामिल हुए थे। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हसबैंड रणबीर कपूर और पेरेंट्स महेश भट्ट और सोनी राजदान के साथ नज़र आई। वहीं इस मौके पर महेश भट्ट से मीडिया ने काफी सवाल किये जिस पर महेश भट्ट के काफी हैरान कर देने वाले जवाब आए।

Advertisement

बड़ी बेटी को इग्नोर करते आए नज़र

स्क्रीनिंग के समय महेश भट्ट से पूछा गया कि, 'पूजा अच्छा खेल रही है' और उन्होंने इस पर पूछा 'कौन?' शख्स ने जवाब देते हुए कहा, "पूजा भट्ट." डायरेक्टर ने आगे कहा, "मैं अभी आलिया भट्ट का फैन हूं" उन्होंने फिल्म में आलिया की परफॉर्मेंस के बारे में भी बात की और कहा कि यह अमेजिंग हैं। वहीं महेश भट्ट की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं सोनी राजदान कहती हैं कि, "इस शुक्रवार एक फुल एंटरटेनर आपके सामने आ रही है। रॉकी रॉक्स और रानी डैजल्स। डॉन्ट मिस!”

इस दिन सिनेमाघरों में मचेगा धमाल

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी ने भी अहम भूमिका निभाई है। वहीं येे फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि, इस फिल्म के डायरेक्शन से करण जौहर डायरेक्शन में कमबैक कियाा है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

.