होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jaipur Crime News : जयपुर में हरियाणा की युवती से दरिंदगी, ऑफिस मीटिंग के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

12:21 PM Dec 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में हरियाणा की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ने ऑफिस मीटिंग के बहाने होटल में मिलने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी परिचित ने उसके साथ मारपीट की। गैंगस्टरों से जान-पहचान बताकर जान से मरवाने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ सोडाला थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हरियाणा निवासी एक युवती (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल-2022 में वह नोएडा में स्थित एक कंपनी में जॉब करती थी। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक मैसेंजर के जरिए रियल एस्टेट के मामले में श्याम नगर निवासी संदीप मेहता से उसकी जान-पहचान हुई थी। करीब 6 महीने में एक-दो बार प्रॉपर्टी खरीदने के संबंध में संदीप मेहता से बात होने लगी। मार्च-2023 में दोस्त के पास जयपुर आई थी। आरोप है कि संदीप ने उसे कहा कि नोएडा से जॉब छोड़कर जयपुर आ जाओ। यहां पर उसे ज्यादा सैलेरी मिल जाएगी।

युवती आरोपी संदीप मेहता की बातों में आकर वह 2 नवंबर 2023 को जॉब के लिए जयपुर आ गई। आरोपी संदीप ने अपने परिचित की कंपनी में 80 हजार रुपए सैलेरी में जॉब लगवा दी। 4 नवंबर को ऑफिस से छुट्‌टी होने के बाद आरोपी संदीप मेहता उससे मिला। आरोपी संदीप मेहता ने उसे होटल सिंजारा में एक क्लाइंट से ऑफिस मीटिंग होना बताया। आरोपी संदीप मेहता उसे ऑफिस मीटिंग के बहाने धोखे से जयपु के एक होटल में ले गया।

आरोपी संदीप ने होटल के रूम में उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी संदीप ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी संदीप ने घटना के बारे में किसी को बताने पर धमकी देते हुए कहा कि मेरी जान पहचान गैगस्टरों से है, मैं तुम्हें जान से खत्म करवा दूंगा। डर के मारे चुपचाप रहने पर और दोबारा शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकाने लगा। आरोपी संदीप के टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने उसके खिलाफ सोडाला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article