होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में कॉलेज छात्रा से हैवानियत, ज्यूस में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

11:35 AM Dec 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। देश में महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन किसी न किसी महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आ रही है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां एक युवक ने दोस्ती कर हरियाणा की कॉलेज छात्रा से रेप किया। आरोपी युवक ने ज्यूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया।

युवती को होश आने पर विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। आरोपी युवक के चुंगल से छुटने के बाद डरी-सहमी पीड़िता ने बिंदायका थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में महिला से हैवानियत, लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया, चाकू की नोक पर किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि हरियाणा निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह जयपुर के मानसरोवर स्थित एक पीजी में रहकर कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। कॉलेज आते-जाते समय सिरसी रोड निवासी सुरेश नाम का युवक उसका पीछा किया करता था। लगातार पीछा कर आरोपी सुरेश ने उसे दोस्ती का ऑफर किया। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती होने पर बातचीत शुरू हो गई। मिलने के दौरान साथ बैठकर कॉफी पीने जाने लगे।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी युवक ने घर मिलने आने पर किया दुष्कर्म, विरोध पर किया शादी का वादा

आरोप है कि 3 दिसंबर की शाम आरोपी सुरेश उसे सिरसी रोड स्थित अपने फ्लैट पर ले गया। फ्लैट पर ले जाते समय आरोपी सुरेश ज्यूस लेकर गया। आरोपी सुरेश ने उसे ज्यूस पीने के लिए ऑफर किया। ज्यूस में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह खबर भी पढ़ें :- Jaipur Crime News : जयपुर में हरियाणा की युवती से दरिंदगी, ऑफिस मीटिंग के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

इस दौरान आरोपी सुरेश ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी सुरेश ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डरी-सहमी पीड़िता ने आरोपी के चुंगल से छुटने के बाद बिंदायका थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article