For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Harmanpreet Kaur ने की बदतमीजी की सारी हदें पार, बांग्लादेश के कप्तान ने पूरी टीम के साथ किया वॉकओवर, देखें Video

05:56 PM Jul 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
harmanpreet kaur ने की बदतमीजी की सारी हदें पार  बांग्लादेश के कप्तान ने पूरी टीम के साथ किया वॉकओवर  देखें video

Harmanpreet Kaur insolence : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई है। बांग्लादेश के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में आउट होने के बाद हरमनप्रीत गुस्से में आकर बल्ला स्टंप पर मारा और अंपायर्स के फैसले पर सवाल उठाया। सोशल मीडिया पर हरमनीप्रीत कौर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय कप्तान बांग्लादेशी कप्तान के साथ बदतमीजी करती हुई दिखाई आ रही हैं। हालांकि, इस घटना से परेशान होकर बांग्लादेश की पूरी टीम ने वॉकओवर दे दिया।

Advertisement

हरमनप्रीत कौर ने की बदतमीजी
हरमनप्रीत कौर की इस हरकत ने क्रिकेट के जेंटलमेन कहे जाने वाले खेल को भी शर्मिंदा कर दिया है। 22 जुलाई को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में उनका बदतमीजी किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं है। ना सिर्फ उन्होंने खुद को आउट होने पर गुस्सा किया बल्कि बांग्लादेशी कैप्टन के साथ बदतमीजी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बता दें कि हरमनप्रीत कौर और बांग्लादेशी कप्तान निगार सुल्ताना को ट्रॉफी शेयरिंग के लिए बुलाया गया। इस दौरान भी हरमनप्रीत कौर बांग्लादेशी कप्तान के साथ बदतमीजी करने लगी।

यह खबर भी पढ़ें:- ODI World Cup 2023 : भारतीय मुसलमानों को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, खबर पढ़कर आ जायेंगा गुस्सा

बांग्लादेशी टीम ने दिया वॉकओवर
इस घटना के बाद बांग्लादेशी कप्तान निगार सुल्ताना ने खुद को संभाला, लेकिन हरमनप्रीत चुप होने का नाम नहीं ले रही थी और ग्रुप में फोटो लेने वक्त भी बदतमीजी करने लगीं, इसके बाद बांग्लादेशी कप्तान भी गुस्से में आ गई और सुल्ताना ने पूरी टीम के साथ वहां से वॉकओवर दे दिया। इस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद भारतीय कप्तान के व्यवहार पर कई सवाल खंडे हो रहे है।

तीसरा वनडे हुआ था टाई

बता दें कि तीसरे वनडे में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय महिला टीम 225 पर सिमट गई और यह मैच टाई हो गया और इस मुकाबले को जीतने के लिए हरमनप्रीत कौर ने पूरा जोर लगाया लेकिन वह कामियाब नहीं हो पाई।

.