For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर हरीश चौधरी ने दिया बड़ा बयान, बोले-राजस्थान चुनावों पर फोकस बेहद जरूरी

प्रदेश में चल रही सियासी चर्चाओं के बीच कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। चौधरी ने कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं हूं।
02:09 PM Jul 01, 2023 IST | Anil Prajapat
प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर हरीश चौधरी ने दिया बड़ा बयान  बोले राजस्थान चुनावों पर फोकस बेहद जरूरी
Harish Chaudhary

जयपुर। प्रदेश में चल रही सियासी चर्चाओं के बीच कांग्रेस नेता हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने बड़ा बयान दिया है। चौधरी ने कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं हूं। इसके साथ ही हरीश चौधरी को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की खबरों पर विराम लग गया है। पीसीसी चीफ के पद को लेकर चौधरी ने सच बेधड़क से खास बातचीत में कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं हूं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी खबरों को महज कयास बताया है।

Advertisement

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में बैठकों का जारी दौर था। इस दौरान हरीश चौधरी ने भी मंत्रियों और कांग्रेस के वरिष्ट नेताओं से मुलाकात की थी। वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी हरीश चौधरी से करीब एक घंटे तक चर्चा की थी। इसके बाद प्रमोद जैन भाया ने हरीश चौधरी से मुलाकात की थी। चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा और राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने भी आज सुबह हरीश चौधरी से मुलाकात की थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि हरीश चौधरी पर पीसीसी चीफ बनाया जा सकता है। लेकिन, शुक्रवार को हरीश चौधरी ने बड़ा सियासी बयान देकर ऐसी अफवाह पर विराम लगा दिया है।

मंत्रियों और नेताओं से हुई मुलाकात पर कांग्रेस नेता चौधरी ने कहा कि ये महज रुटीन मुलाकात थी। राजस्थान में इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों पर फोकस करना बेहद जरूरी है। इसके लिए उन्होंने राहुल गांधी से पंजाब प्रभारी का पद छोड़ने के लिए निवेदन किया था। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार फिर से रिपीट होगी।