होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Harbhajan Singh ने नई टीम बनाने की सिफारिश की, कहा- हार्दिक की कप्तानी में युवा खिलाड़ियों को मिले मौका

07:42 PM May 25, 2023 IST | Mukesh Kumar

टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले हार्दिक पांड्या की अगुवाई में एक युवा भारतीय टीम तैयार करने की सिफारिश की है। भज्जी ने स्टार स्पोर्ट्स एक इवेंट में कहा, यदि हम भविष्य को देखें तो युवाओं को आगे की दिशा में बढ़ाना चाहें तो यशस्वी जायसवाल सबसे अच्छा विकल्प हैं। साल 2022 में जब हमारी टीम टी20 विश्व कप हारी तो युवाओं खिलाड़ियों की टीम बनाने पर कई बातें हुई थी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- MS धोनी की चालाकी पर भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, अंपायर को लगाई फटकार

इन युवा खिलाड़ियों को मिले मौका : भज्जी

भज्जी ने कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि किन खिलाड़ियों को टीम से बाहर करना चाहिए, लेकिन मेरा मानना है कि यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलना चाहिए। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में यशस्वी और गिल ओपनिंग करें। ऋतुराज गायकवाड़, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा और नीतीश राणा जैसे खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम बहुत मजबूत होगी।

हरभजन सिंह ने कहा है कि आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल जैसे युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने जायसवाल की विशेष सराहना करते हुए कहा कि वह इस साल आईपीएल के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी थे और आने वाले वक्त में वह भारत के लिए जरूर खेलेंगे।

भज्जी ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य से संबंधित एक सवाल पर कहा, "यदि हम युवा बल्लेबाजों की बात करें तो शुभमन गिल के अंदर काफी काबिलियत है। इनके अलावा जायसवाल और रिंकू सिंह में भी भारत का भविष्य बनने बहुत क्षमता है। यशस्वी जायसवाल इस सीजन के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी रहे हैं और वह आने वाले दिनों में भारतीय टीम के लिए जरुर खेलेंगे।

Next Article